शराब पीकर घर लौटे बेटे को पिता ने टोका तो कैंची मार उतारा मौत के घाट

0
26

जयपुर । अभी हाल ही में करनाल शहर के पृथ्वी विहार में रिश्तों को कलंकित कर देने वाला मामला सामने आया है। इस मामले को लेकर सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार यहां पर एक शराबी बेटे ने पिता की कैंची मारकर हत्या कर दी। इस मामले को लेकर मिली जानकारी के अनुसार यहां पर मंगलवार रात को 15 वर्षीय बेटा शराब पीकर घर आया थआ। तथा उसने अपने पिता सोमनाथ के टोकने पर कैंची से वार कर दिया। जिसके कारण पिता गंभीर रुप से घायल हो गया। उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां पर इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया।

वहीं इस मामले को लेकर सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार यहां पर 15 वर्षीय बेटा शराब पीकर नशे में अपने घर आया था। जिस पर पिता ने बेटे को नसा करने पर टोका जिस के चलते दोनों में बहस हो गई। इस मामले को लेकर मिली जानकारी के अनुसार पिता के टोकने पर आरोपी बेटे ने आपा खो दिया। तथा अपने पिता पर कैंची से हमला कर गंभीर रुप से घायल कर दिया। जिसके बाद पिता को गंभीर रुप से घायल अवस्था में इलाज के लिए असपताल ले जाया गया। जहां पर इलाज के दौरान उसने दम तोड दिया।

इस मामले को लेकर जानकारी देते हुए पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी बेटा घर से फरार हो गया। वहीं पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम करवा कर अंतिम संस्कार के लिए परिजनों के हवाले कर दिया है।

इस मामले को लेकर जानकारी देते हुए पुलिस अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने आरोपी बेटे के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। फिलहाल आरोपी फरार है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here