ससुर – बहू के प्यार में रोड़ा बना बेटा तो पिता ने कर दिया ये खौफनाक काम, सहम जाओगे जानकर

0
89

जयपुर, समय के साथ साथ रिश्तों मर्यादा लगातार कमजोर होती जा रही है। जिसके चलेत आए दिन ऐसा मामले सामने आते है। जो मानवता को कलंकित करने वाले होते हैं। आज आपको एक ऐसा ही मामला बता रहे है। जिसके बारे में जानने के बाद रिश्तों से आपका विश्वास उठ जाएगा ।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार एक बुजुर्ग ने अपने बेटे की इसलिए हत्या कर दी। क्योंकि बेटे की पत्नी के साथ उसके अवैध संबंध थे। और बेटा उसके रास्ते में रोड़ा बना हुआ था। बताया जा रहा है कि आरोपी पिता ने सोते हुए बेटे पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

हैरानी वाली बात तो यह है कि इस हैवान पिता ने अपने जिगर के टुकड़े के शरीर के छह हिस्से कर दिए। हालंकि शव को ठिकाने लगाते समय आरोपी पकड़ा गया। जहां मृतक के बड़े भाई ने पुलिस को मामले की सूचना दी। मामले को लेकर मृतक के भाई का कहना है कि आरोपी पिता ने उसके भाई की कुल्हाडी से वार कर हत्या कर दी है।

और शव के टुकड़े करके बोरे मे भर दिया और पास के छप्पर में फेक दिया। लेकिन कुत्तों के चिल्लाने से पकड़ा गया। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई.। जहां पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

वहीं उसने बताया की उसके व मृतक की पत्नी के बीच अवैध संबध थे. जिसके चलते कुछ दिन पहले दोनों के बीच झगड़ा भी हुआ था। वहीं उसने अपील करते हुए कहा है कि अपने ही बेटे की पत्नी से संबंध बनाने वाले पिता को फांसी की सजा होनी चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here