पिता को था बेटे और माँ पर शक, सबकों उतार दिया मौत के घाट

0
74

जयपुर । अभी हाल ही में वाशिंगटन में अदालत ने अपने पांच बच्चों की हत्या के जुर्म में दोषी ठहराए गए एक अमेरिकी को बृहस्पतिवार को मौत की सजा सुनाई गई है।। वहीं इस मामले को लेकर सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मिली खबरों के मुताबिक़ आरोपी की पत्नी ने यह कहते हुए अदालत से अपने पति की जान बख्शे जाने की गुहार लगाई है कि बच्चे अपने पिता से बहुत प्यार करते थे।

वहीं इस मामले को लेकर सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी टिमोथी जोन्स (37) के मामले की सुनवाई के दौरान दलील दी थी कि उनका मुवक्किल सीजोफ्रेनिक है इसलिए वह इस हालत में नहीं है कि उसके खिलाफ मामला चलाया जा सके और जोन्स को 2014 में अपने पांच बच्चों, जिनकी उम्र एक से आठ साल के बीच थी, की हत्या का दोषी पिछले साल ठहराया गया था।

इस मामले को लेकर मिली जानकारी के अनुसार दोषी की पूर्व पत्नी ने जब दक्षिण कैरोलीना की अदालत में ज्यूरी से अपने पूर्व पति को जिदा रहने देने की अपील की है। मिली जानकारी के अनुसार आरोपी की पूर्व पत्नी अंबर केजर ने अदातल ने अपने पति को जीवन दान दिलाने के लिए गुहार लगाते हुए कहा कि उसने मेरे बच्चों पर किसी तरह की कोई दया नहीं दिखाई लेकिन बच्चे उसे प्यार करते थे और अगर मैं अपनी ओर से नहीं, बच्चों की तरफ से बोलूं तो मुझे बस यही कहना है।

इस मामले को लेकर मिली जानकारी के अनुसार आरोपी की पूर्व पत्नि ने कहा कि बच्चों का संरक्षण जोन्स को इसलिए दिया था क्योंकि एक कंप्यूटर इंजीनियर के तौर पर वह उससे ज्यादा कमाता था। मिली जानकारी के अनुसार इस मामले में अदालत ने आरोपी की सजा बरकरार रखी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here