Fashion tips:साल 2020 की इस ज्वेलरी ट्रेंड ​का आप करें इस्तेमाल, आप दिखेंगी खूबसूरत

0

जयपुर।महिलाओं को आभूषण पहनना बेहद पसंद होता है।ऐसे में इस दीवाली के मौके पर कुछ खास आभूषणों का चयन कर अपनी खूबसूरती को बढ़ा सकती है।
आप इस साल 2020 में ज्वेलरी ट्रेंड में चलने वाले इन आभूषणों का चयन कर सकती है।—

ओवरसाइज़्ड हूप इयररिंग्स—
ओवरसाइज़्ड हुप्स हमारे फैशन को बढ़ाने में मदद करते है।यह अंदर और बाहर जाते हैं, जिससे आपका लुक आकर्षक दिखाई दे सकता है।

क्रिस्टल फूल—
इस दीवाली के अवसर पर आप क्रिस्टल फूल ज्वेलरी का चयन करें।इसके लिए आप पिंस, ब्रोच और यहां तक कि हार में गढ़े गए बहुत सारे क्रिस्टल बोटैनिकल का चयन कर सकती है।

सजावटी कफ्स—
कई महिलाएं कफ्स कंगन पहनना पसंद करती है, ऐसे में आप इस दीवाली के अवसर पर विभिन्न गहनों से सजी उन कफ्स कंगन का चयन कर सकती है, जो आपको आकर्षक बनाएं। स्लीक कफ्स कंगन के बजाय, महिलाएं दिखावटी कफ्स कंगन का इस्तेमाल अधिक करती है। जो कि स्टेटमेंट टुकड़ों के बने होते है।

रिंग या अंगूठी—
कई मॉडल अंगूठी से लैस उंगलियों को देखाकर अपनी खूबसूरती का प्रर्दशन करती दिखाई देती है।आप रिंग के छल्लों में लगे स्टोन वाले लैपिस लजुली या रॉक क्रिस्टल के साथ सेट का चयन कर सकती है।

झालरदार गले का ब्रेसलेट—
चाहे धातु, साबर, या कुछ अन्य सामग्री से बनाया गया हो, झलरदर गले का ब्रेसलेट आपकी खूबसूरती को बढ़ाने में मदद करता है।ऐसे में आप इस दीवाली पर साल 2020 में ट्रेंड में चलने वाले इन खूबसूरत आभूषणों का चयन कर अपनी खूबसूरती को बढ़ा सकती है।इससे आप इस दीवाली में अपने आप को बेहद आकर्षक दिखा सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here