Fashion tips:बदलते फैशन के दौर में साल 2020 में पुरूषों के लिए आया विचित्र फैशन ट्रेंड

0

जयपुर।आज के समय में हर कोई खुद का स्टाइलिश दिखाना चाहता है।इस दौर में चाहें महिला हो या पुरूष सभी बदलते फैशन के दौर के अनुसार अपने पहनावे में बदलाव करते है और खुद को स्टाइलिश दिखाने लगते है।
विंटर सीजन में जहां महिलाएं सैलेब्रेटिज से एस्पायर होकर अपने आउटफिट में बदलाव कर लेती है।उसी प्रकार पुरूष भी बाजार में आने वाले नए ब्रांड और फैशनेबल आउटफिट को अपनाकर स्टाइलिश दिखाई देने की ​कोशिश करते है।
विंटर सीजन में आया विचित्र पुरूषों के आउटफिट का ट्रेंड—
पुरुषों के आउटफिट टी शर्ट के लिए एक कपड़ों का ब्रांड एक असामान्य डिजाइन के साथ आया। हम एसोस द्वारा मिडरिफ क्षेत्र के चारों ओर बड़े, अजीब कट-आउट के साथ एक नौसेना टी शर्ट के बारे में बात कर रहे हैं। टी-शर्ट वर्तमान में बिक्री पर है और आधिकारिक वेबसाइट पर नौ पाउंड या 852 रुपये में बेची जा रही है। स्लिम-फिट टी शर्ट में गोलाई वाली गर्दन, छोटी आस्तीन के साथ यह स्कूबा-शैली के हल्के कपड़े से बनाया गया है।

जल्द ही बढ़ सकता नैवी टी शर्ट का ट्रेंड—
जिस प्रकार से इस टी शर्ट की बिक्री बढ़ती जा रहीं है आने वाले समय में कई लोगों के पास यह नैवी टी शर्ट दिखाई देंगा।ऐसे में आप भी इस बदलते फैशन ट्रेंड के दौर में इस नैवी टी शर्ट को खरीद सकते है।हालांकि, इस टी-शर्ट पर कट-आउट का अप्रत्याशित स्थान, नेटिज़ेंस को भ्रमित करने वाला बताया जा रहा है और इसके इतना अधिक मूल्य को लेकर कई सवाल उठाए गए हैं।लेकिन देखने में पुरूषों का यह नया ट्रेड वास्तव कुछ अलग ही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here