Fashion tips:बदलते फैशन के दौर में आप इस दिवाली के मौके पर करें इन आउटफिट्स का चयन

0

जयपुर।आज के इस बदलते फैशन के दौर में बॉलीवुड की के द्वारा ही लोगों में आउटफिट्स का चलन बढ़ा है।बॉलीवुड हमेशा ठाठ पश्चिमी और भव्य पारंपरिक भारतीय परिधानों के अति आधुनिक मिश्रण का एक केंद्र रहा है। सभी बॉलीवुड अभिनेत्रियां अपने व्यक्तित्व को परिभाषित करने वाले उनके भव्य रूप को हमेशा स्टाइलिश बनाए रखने की कोशिश करती है।

ऐसे में आप इन ​अभिनेत्रियों के द्वारा इस्तेमाल किए गए आउटफिट्स को अपनी लाइफस्टाइल में शामिल कर खुद को स्टाइलिश दिखा सकती है।—
अनीता डोंगरे का लंहगा—
हाल ही में अथिया शेट्टी ने एक दोस्त की शादी के उत्सव के लिए अनीता डोंगरे लहंगा को पहनकर अपनी खूबसूरती का जलवा दिखाया है।ऐसे में आप भी इस दीवाली के मौके पर अनीता डोंगरे का यह बेहद चमकीला गुलाबी लहंगा और मैचिंग दुपट्टे के साथ मस्टर्ड ब्लाउज का चयन कर सकती है।इससे आप स्टाइलिश दिखने के साथ खूबसूरत भी दिखाई देंगी।

मनीषा मल्होत्रा का आउटफिट्स—
मनीष मल्होत्रा द्वारा तैयार किए गए पहनावे का क्रेज आप करिश्मा कपूर की खूबसूरती में देख सकते है। झुमके के एक भव्य सेट के साथ इसे पहनने से करिश्मा का आकर्षण को बढ़ता दिखाई दिया है।

रीतम द्वारा रूरा में अमृता राव—
हाल ही में अमृता राव ने गोल्डन लॉन्ग जैकेट और रीतम के रूरा ब्लू लहंगा पहनना चुना और उन्होंने अपने लुक को इयररिंग्स और हैवी मेकअप के साथ पूरा किया।इस पारंपरिक परिधान में वह बेहद खूबसूरत दिखाई दी है।ऐसे में आप इस आउटफिट्स का चयन दीवाली के मौके पर कर सकती है।जिसमें आप स्टाइलिश दिखने के साथ आकर्षक भी दिखाई देंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here