Fashion tips:फैशन के दौर में आप करें इन स्टाइलिश साड़ियों का चयन

0

जयपुर।आज के इस बदलते फैशन के दौर में हर दिन नया फैशन दिखाई देता है।लेकिन हमारे पारंपरिक परिधान बदलते फैशन के दौर में भी अपनी खास पहचान बनाए रखने में आगे है। साड़ी भारत के पारंपरिक परिधानों में शामिल है और हर खास और शुभ अवसर पर इनका इस्तेमाल किया जाता है। त्यौहार, साक्षात्कार, फ़ंक्शंस, शादियाँ, बैठकें, अनुष्ठान, समारोह या पार्टियाँ – हर विशेष कार्यक्रम में साड़ी पहनने से आप खूबसूरत दिखाई देती है।

साड़ी का चयन कर दिखें खूबसूरत—
बॉलीवुड की अभिनेत्रियां अपने साड़ी ब्लाउज में पुराने समय से ही बेहद आकर्षक दिखाई देती रही है।इसके अलावा मशहूर हस्तियों द्वारा पहने गए साड़ी डिजाइन और पैटर्न की सुंदर विविधता हमेशा दिलचस्प रही है। कई बार यह साड़ी की ड्रेपिंग होती है जो ध्यान आकर्षित करती है, ब्लाउज का डिज़ाइन, साड़ी के रंग और उस पर बना कपड़ा आपको स्टाईलिश बनाने में मदद करता है।
बैक टू बैक ब्राउन साड़ी—
हाल ही फिल्म अभिनेत्राी विद्या ने फिल्म प्रमोशनल इवेंट्स में बैक टू बैक ब्राउन साड़ी पहनकर अपनी खूबसूरती के जलवे बिखरें है।ऐसे में आप इस स्टाईलिश साड़ी का चयन कर अपनी खूबसूरती को बढ़ा सकती है।
रंगीन आभूषण युक्त सफेद साड़ी—
हाल ही में मशहूर ग्लैमरस सायनी गुप्ता ने किनारे पर भारी सजावट वाली सफ़ेद साड़ी पहनकर अपना अलग अंदाज पेश किया है। उसने सफ़ेद साड़ी को सफ़ेद स्लीवलेस ब्लाउज़ के साथ पेयर किया। अगर आप इस तरह सफ़ेद साड़ी पहनती हैं, तो आप इसमें हमेशा रंगीन आभूषण जोड़ सकती हैं,जो आपको खूबसूरत दिखाने में मदद कर सकते है।ऐसे में आप इस दीवाली के त्यौहार में इन साडियों को अवश्य पहनें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here