#Pilot_How_To_Congress: ट्विटर पर कांग्रेस नेता सचिन पायलट कर रहे ट्रेंड, जानिए वजह….

0

दिल्ली की सीमाओं पर पिछले तीन महीने से किसानों का आंदोलन चल रहा है। कृषि कानूनों को रद्द करने की मांगो को लेकर किसान अड़े हुए हैं। दिल्ली में 26 जनवरी को हुई हिंसा के बाद आंदोलन फिर से तेज करने की तैयारी है। किसान आंदोलन के बीच कांग्रेस महापंचायतों के जरिए जनाधार को मजूबत करने में लगी है। किसान महापंचायतों के बीच सचिन पायलट सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं।

ट्विटर पर हैशटेग के साथ #पायलट_है_तो_कांग्रेस_है के साथ ट्रेंड कर रहा है। #Pilot_How_To_Congress के साथ ट्रेंड हो रहे कांग्रेस नेता राहुल गांधी को लेकर सोशल मीडिया पर लगातार कमेंट आ रहे हैं।   हाल में राजस्थान दौरे पर आए कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने अजमेर के किशनगढ में मकराना और रूपनगढ़ में किसान महापंचायतो को संबोधित किया था। इस दौरान पायलट, गहलोत और राहुल गांधी एक मंच पर दिखे थे। सियासी समीकरणो के लिहाज से कांग्रेस के लिए ये बड़ा संदेश था।  प्रदेश के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट पहले भरतपुर, दौसा और जयपुर के कोटखावदा में किसान महापंचायतें की थी।

पिछले दिनों सचिन पायलट ने बगावत कर गहलोत सरकार को सियासी संकट में डाल दिया था। लेकिन सीएम गहलोत की सुझबूझ से सियासी संकट टल गया। हालांकि, कांग्रेस नेतृत्व के दखल के बाद पायलट की कांग्रेस में फिर से वापसी हो गई। बता दें कि की गति धीमी पड़ी थी। वहीं राकेश टिकैत के आंसुओं ने आंदोलन में जान फूंकी। इसके बाद पश्चिमी यूपी से लेकर पंजाब-हरियाणा तक में किसानों की महापंचायतें हो रही है।

Read More…
Coal Scame Case: भतीजे के घर पहुंची CM ममता ने चौंकाया, बहू रुजिरा CBI की राडार पर…
Gujarat MC Election Result 2021: जामनगर में बसपा का तीनों सीटों पर कब्जा, APP….

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here