अपनी गर्लफ्रेंड के साथ पहली बार इस प्रोजेक्ट में साथ नजर आएंगे फरहान, जाने खबर

0
26

बॉलीवुड में प्यार मोहब्बत का सिलसिला तो चलता ही रहता है हाल ही में जिसकी नजदीकियों का ये सिलसिला श्रद्दा कपूर के साथ चल रहा था लेकिन बाद में कुछ कारणों की वजह से दोंनों को अपने इस रिश्ते को हमेशा के लिए खत्म करना पड़ा बताना चाहेंगें फरहान अख्तर वैसे भी अपने रिश्तो को खत्म होने का ज्यादा दुख नहीं बनाते है जिसके चलते इस रिश्ते के लिए भी नहीं बनाया।

एक बार फिर से फरहान रिलेशनशिप में है जी हां फरहान इस बार शिबानी दांडेकर के साथ सुर्खियो में है हाल ही में शिबानी ने अपने सोशल मीडिया अकाउट पर एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें वो पीछे मुड़ी है तो वही साथ में जो लड़का है वो अपना चेहरा दिखाने से बच रहा है।

अब इसे देखकर ये तो अंदाजा लगाया ही जा सकता है ये लड़का कोई और नहीं बल्कि शिबानी का पार्टनर है लेकिन ये है कौन तो बता दें ये कोई और नहीं बल्कि फरहान अख्ततर ही है जी हां दोनों की ये तस्वीर भले ही साथ में नही दिखाई दे रही हो लेकिन फरहान ने अपनी दूसरी तस्वीर से ये राज भी खोल दिया।

अब यदि बात दोनों के साथ में आने के किसी प्रोजेक्ट के बारें में करें तो बता दें दोनों एक एड में साथ आने वाले है दरअसल एक एड कंपनी ने दोनों के इस रिलेशन की सुर्खिंयो के चलते दोनों को किसी एड के लिए साइन किया है।

हालांकि अभी दोनों अपने प्रोजेक्ट को लेकर कुछ डिसक्शन कर रहे है लेकिन लग रहा है दोनो की तरफ से हां ही होने वाली है और दोनों इस एड में साथ में काम करेंगे।खैर अभी तक दोनों ने अपने रिलेशन को ऑफिशियल नहीं किया  है लेकिन दोनों का इस तरह से वेकेशन पर जाना और सोशल मीडिया पर अपने प्यार की बौछार करने से लग रहा है दोनों को अपना रिलेशन ऑफिशियल करने में ज्यादा समय नहीं लगेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here