एक दो नहीं ​​बल्कि इन तीन पुरानी फिल्मों का रिमेक बनाने वाली हैं फराह खान

0
44

फराह खान ने बॉलीवुड में अपने आपको एक सफल मुकाम तक पहुंचाया हैं। उन्होंने अपनी प्रतीभा से लोगों को भरपूर मनोरंजन किया हैं। फराह खान के लिए अगर हम ये कहे कि वो एक मल्टीटैलेंटेड है तो इसमें कोई दो राय नहीं हैं। फराह खान ने खुद को निर्देशक, कोरियोग्राफर, प्रड्यूसर और एक्टर के रूप में स्थापित किया है। फराह खान बॉलीवुड में एक्शन, कॉमेडी और ड्रामा फिल्मों का निमार्ण करने के लिए जानी जाती हैं। पिछले काफी समय से कहा जा रहा था कि फराह खान जल्द ही बॉलीवुड की तीन पुरानी फिल्मों का रिमेक बनाने जा रही है, अब इस पर फराह ने पहली बार अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है।

फराह खान जिन तीन फिल्मों का रिमेक बनाने पर विचार कर रही है वो साल 1992 में आई फिल्म सत्ते पे सत्ता, बिग बी की दूसरी फिल्म हम और किशोर कुमार की फिल्म चलती का नाम गाड़ी।

https://twitter.com/TheFarahKhan/status/1117629511112069122

अब इन खबरों पर फराह खान ने खंडन किया है। फराह खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर पर एक न्यूजपेपर का ब्लॉग शेयर करते हुए लिखा कि, ‘अच्छा लग रहा है पढ़ कर, शुक्रिया, मगर ये सच नहीं है, मतलब आधा सच है।’

पिछले दिनों खबरें ये भी आई थी कि फराह एक्शन फिल्म डायरेक्टर रोहित शेट्टी के साथ किसी फिल्म में काम करती हुई नजर आने वाली हैं, जिसकी जानकारी पिछले दिनों सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर करके पुष्टि की गई थी। लेकिन दोनों कौन सी फिल्म के लिए साथ आ रहे हैं इस पर अभी कोई पुख्ता जानकारी सामने नहीं आई।

खैर अब तो हमे फराह की अगली फिल्म का इतंजार हैं। वहीं रोहित शेट्टी इन दिनों अपनी कई फिल्मों को लेकर काफी व्यस्त हैं। आने वाले दिनों में उनकी फिल्म सूर्यवंशी और गोलमाल 5 आने वाली हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here