भाई साजिद खान पर लगे आरोपों पर तिलमिलाई बहन फराह खान, सोशल मीडिया पर कही ये बड़ी बात

0
63

#MeToo अभियान का असर काफी जोर पकड़ चुका है। ऐसा लगता है कि अब हर कोई अपने साथ ही घटना को दुनिया के सामने रख रहा है। नाना पाटेकर, सुभाष घई जैसे बड़े नाम आने बाद अब मशहूर डायरेक्टर साजिद खान का नाम भी इस लिस्ट में आ गया है। हाल ही में तीन महिलाओं ने साजिद खान पर यौन शोषण का आरोप लगा है। इतना ही नहीं इस आरोप के बाद साजिद खान को उनकी फिल्म हाउसफुल 4 से भी अब निकाल दिया या है। वहीं जब अक्षय कुमार के इस आरोप के बाद उन्होंने फिल्म की शूटिंग कैंसिल कर दी।

साजिद खान पर लगे आरोपों पर अब उनकी बहन और मशहूर कोरियोग्राफर और डायरेक्टर फराह खान ने सोशल मीडिया पर अपने विचार व्यक्त किए है। उन्होंने लिखा कि, यह मेरे परिवार के लिए आहत करने वाला समय है। हमें बहुत मुश्किल मुद्दों पर काम करने की जरूरत है। यदि मेरे भाई ने ऐसा बर्ताव किया है तो उसे इसका बहुत खामियाजा भुगतना पड़ेगा। मैं किसी भी तरह से इस बर्ताव का समर्थन नहीं करती हूं और आहत हुई महिलाओं की एकजुटता में उनके साथ हूं।

वहीं अपने पर लगे आरोप के बाद साजिद ने सोशल मी​डिया पर लिखा कि, मेरे खिलाफ आरोप लगाए गए हैं। मेरे परिवार, फिल्म हाउसफुल-4 के प्रोड्यूसर और स्टारकास्ट पर दबाव बनाया जा रहा है। मैं नैतिक जिम्मेदारी लेते हुए हाउसफुल के निर्देशन की जिम्मेदारी छोड़ता हूं, जब तक मैं खुद पर लगे आरोपों को शांत कर सच साबित करूंगा। मैं अपने मीडिया के दोस्तों से कहूंगा कि बिना सच जाने फैसला ना सुनाएं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here