क्या वाकई मीटू के चलते फरहान अख्तर से दुश्मनी मोड़ ले चुकी फराह खान, जानें पूरा मामला

0

पिछले साल ही बॉलीवुड में मीटू अभियान शुरु हुआ था जिसमें कई सेलिब्रिटीज के नाम सामने आए इसी सिलसिले में साजिद खान पर भी तीन महिलाओं को लेकर गंभीर बयान आए जिसमें साजिद पर यौन शोषण के कई आरोप लगे।हर और साजिद के इन कामों की चर्चा होने लगी खैर साजिद को अपने इन करतूतो की सजा मिल चुकी है हाल ही में उन्हें एक साल के लिए इंडस्ट्री से बैन कर दिया गया है।

इन आरोपो के बाद साजिद का करियर खत्म होने जैसा ही लगता है एक साल के बाद वापस लौटने पर क्या साजिद एक बार फिर से इंडस्ट्री में उसी गुरुर के साथ जी पाएंगे या नहीं इसे मानना नामुमकिन जैसा प्रतीत होता है खैर ये तो बाद की बातें है लेकिन साजिद पर लगे इन आरोपो की वजह से उनके पूरे परिवार में मायूसी छाई हुई है।

जी हां आपको बता दें इस केस के बाद फरहान अख्तर और फराह खान के बीच में दुश्मनी ने जन्म ले लिया है। सूत्रों की मानें तो फराह इन दिनो अपने कजन फरहान अख़्तर से नाराज है जिसका कारण सिर्फ और सिर्फ साजिद खान है।

दरअसल जब साजिद पर ये आरोप लगे थे तो फराह खान कम से कम अपने परिवार से तो सपोर्ट की उम्मीदें कर रही थी लेकिन ऐसे में जोया अख्तर और भाई फरहान अख्तर ने साथ देने की जगह ना सिर्फ ट्विटर बल्कि दूसरे सोशल मीडिया प्लैटफ़ॉर्म पर भी साजिद की निंदा की और उन पर लगे आरोपों के चलते साजिद को परिवार के लिए शर्मनाक बताया।

इसके बाद फरहा हर ओर से फरहान अख्तर से नाराज चल रही है।वही फरहान के जन्मदिन पर भी जहां पूरे परिवार ने शिरकत की थी तो वही फराह खान और साजिद खान ने अपनी मौजुदगी नहीं दी जिसके बाद ये बात और भी पक्की होती गई और इससे पता चल रहा है कि दोनों भाई बहनो के बीच इस समय कॉल्ड वार चल रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here