लाख कोशिशों के बावजूद डब्बा बंद हुई फराह-रोहित की सत्ते पे सत्ता का रीमेक,मेकर्स ने बताई ये वजह

0

बॉलीवुड के गलियारों में काफी समय से फराह खान और रोहित शेट्टी की साथ में बनने जा रही पहली फिल्म सत्ते पे सत्ता को लेकर चर्चा हो रही थी।अब खबर है कि फिल्म का डब्बा बंद कर दिया गया है।जी हां ये फिल्म ठंडे बस्ते में जा चुकी है।जिसे लेकर बड़ी खबर सामने आई है।कुछ महीनो पहले ही रोहित शेट्टी ने फराह खान के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की थी।और ये भी घोषणा की थी कि दोनों जल्द ही एक फिल्म को फ्लोर पर लाएंगे।

ये फिल्म कौनसी होगी और क्या स्टारकास्ट होगी इसके बारे में हालांकि मेकर्स की तरफ से कोई एलान नहीं किया गया था।तो वही अब मेकर्स ने साफ तौर पर इस फिल्म से इंकार कर दिया।जी हां जहां बताया गया था कि फराह खान, निर्देशक राज एन‍ सिप्‍पी की अमिताभ बच्‍चन – हेमा मालिनी स्‍टारर फिल्‍म ‘सत्‍ते पे सत्‍ता’ का रीमेक बनाने वाली हैं।अब ये फिल्म नहीं बनने जा रही है।जिसके बारे में जब फराह से सवाल किया गया तो उन्होनें कहा-जैसे ही लिखाई का काम पूरा होगा फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे, अभी तक लिखने का काम खत्म नहीं हुआ है।

हालांकि फिल्म के बंद होने की खबरें भी सामने आई है जब इस बारे में फराह से बात की गई तो उन्होनें कहा -‘नहीं, हमने कभी भी ऐसा कुछ अनाउंस ही नहीं किया कि हम अगली कौन सी फिल्म बना रहे हैं। यह सब मीडिया द्वारा लगाया गया अनुमान है। मीडिया जो भी सुनती है, वह लिखती है। मीडिया ही ऐक्टर्स की घोषणा भी कर देती है।’अपने बयान में फराह कहती है कि -‘हर हफ्ते मीडिया ऐक्टर्स का नाम भी बदल देती है। 4 से 5 हफ्ते बाद जब मीडिया उस खबर से ऊब जाती है तो लिखती है कि फलाने ऐक्टर ने फिल्म छोड़ दी। हमने अब तक कुछ भी अनाउंस नहीं किया है, सिर्फ यह घोषणा की है कि रोहित शेट्टी और मैं साथ में काम करने वाले हैं। रोहित प्रोड्यूस करेंगे और मैं डायरेक्शन करूंगी। अभी तक सिर्फ यही अनाउंसमेंट हुई है। मैंने हमेशा यह कहा है कि जब हम उस फिल्म को बनाने के लिए तैयार होंगे, तब हम बताएंगे, फिलहाल ऐसा कुछ नहीं है।’

अब फराह के बयान से अंदाजा लगाया जा रहा है कि इस फिल्म के रीमेक अलावा दोनो किसी रोमांटिक फिल्म को बनाने में लग रहे है।जिसके बारे में कोई खास खबर सामने नहीं आई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here