फीफा के रंगारंग आगाज को लेकर बेताब इसके फैंस

0
509

जयपुर(स्पोर्टस डेस्क)। फुटबाॅल वर्ल्डकप 2018 और फीफा के 21 वे संस्करण का आगाज रुस की राजधानी माॅस्को के लुझिनिकी स्टेडियम में होगा। इसलिए गुरुवार की शाम रंगने वाली है फीफा के रंगो में। इस खूबसूरत शाम का आगाज 14 जून 2018 की शाम छ बजकर तीस मिनट से होगा।

तो आइए एक नजर डालते है फीफा के इस रंगारंग कार्यक्रम पर कि कौन-कौन स्टार है जो इस शाम के रंग को और गहरा करने में अपनी जी-जान लगा देगें। सबसे पहले बात करते है रुस की गायिका आइदा गैरिफुलाना , ब्रिटिश पाॅप स्टार राॅबी विलियम्सन के अलावा तकरीबन पाॅच से ज्यादा और कलाकार इस कार्यक्रम में अपनी छटा बिखेरेंगे।

इन सभी के अलावा दिग्गज फुटबाॅलर ब्राजील के रोनाल्डो के साथ ही और कई स्टार सेलिब्रीटी इस आयोजन के गवाह बनेगें। इस संपूर्ण टुर्नामेंट का आयोजन रुस के 11 शहरो के 12 मैदानो में होगा। रुस की राजधानी मास्को के दो स्टेडियम भी इस आयोजन का  हिस्सा होगें। फीफा का फाइनल भी माॅस्को के ही लुझिनिकी स्टेडियम में ही खेला जायेगा।

इस टुर्नामेंट का फाइनल 15 जुलाई को खेला जायेगा। 21 वी पीढी के फीफा के आयोजन में जर्मनी, स्पेन, ब्राजील,अर्जेंटिना, फ्राॅस, बेल्जियम टीमों को प्रबल दावेदार माना जा रहा है। इसके अलावा सभी टीमों के स्टा्र्स पर भी सभी की निगाहें रहेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here