स्वर कोकिला के स्वास्थ्य पर परिवार का UPDATE,जल्द ही घर पहुंचेगी लता मंगेश्कर,अफवाहों पर ना दे ध्यान

0

मशहूर गायिका लता मंगेशकर इन दिनों अस्पताल में भर्ती है।दरअसल पिछले पांच दिनों से भारत रत्न और दादा साहब फाल्के जैसे अवॉर्ड्स से सम्मानित सुर साम्राज्ञी लता मंगेशकर की सेहत इन दिनों खराब चल रही है।जिसे लेकर बॉलीवुड जगत की हस्तियां व फैंस उनकी सलामती के लिए लगातार दुआएं कर रहे है।हालांकि इस दौरान स्वर कोकिला को वेंटिलेटर पर रखे जाने के बाद अब उनकी हालत में कुछ सुधार होने की रिपोर्ट्स आ रही हैं।जिसे लेकर हाल ही में गायिका के परिवार की तरफ से लेटेस्ट अपडेट सामने आया है।

बताना चाहेंगे कि हाल ही में 90 साल की लता मंगेश्कर को वायरल के चलते सांस लेने में दिक्कत महसूस हो रही थी। उनकी उम्र व हालत को देखते हुए उन्हें तुरंत ही मुंबई स्थित ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया था।हालांकि शुरुआती समय में उनकी हालत काफी गंभीर थी।जिसकी वजह से डॉक्टर्स ने उन्हें वेंटिलेटर पर रखना बेहतर समझा।

अब हाल ही में उनकी हेल्थ को लेकर सामने आई अपडेट की मानें तो गायिका की छोटी बहन ऊषा ने लिखा- ‘लता दीदी अब 90 वर्ष की हो चुकी हैं। फिलहाल उनकी हालत में कुछ सुधार है और डाक्टर्स ने कहा है कि अब उन्हें घर ले जाया जा सकता है। हालांकि, उनकी उम्र का ख्याल करते हुए हमने उन्हें एक-दो दिन और अस्पताल में रखने का फैसला लिया है।’हालांकि लता मंगेशकर के लिए इन दिनों हर कोई दुआएं कर रहा है।

तो वही दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर उनकी मौत की खबरें सामने आ रही है।फैंस असली खबर से बेखबर होकर लता मंगेशकर को श्रद्दांजली दे रहे है जिसके कारण माहौल गर्म है और ऐसे में लता मंगेशकर के परिवार ने ट्वीटर कर के ऐसी अफवाहों  पर ध्यान ना देने और शेयर ना करने की अपील की है।बताया जा रहा है कि अभी फिलहाल उनकी हालत में सुधार है लेकिन वो घर कब जाएगी इसकी कोई पुख्ता जानकरी सामने नहीं आई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here