कोबे ब्रायंट के मेमोरियल कार्यक्रम में बेयोन्से की शर्त पर अपमानित हुआ परिवार,जानें कारण

0

ग्रैमी अवॉर्ड विजेता हॉलीवुड की मशहूर सिंगर बेयॉन्से ने एक गायक कलाकार के तौर पर अपनी छवि को काफी तरह से कंट्रोल कर रखा है ये तो हम सभी जानते है उनकी रजामंदी के बिना उनकी उपस्थिती में परिंदा भी नहीं फड़फड़ाता है ऐसे में हर एक कार्यक्रम के दौरान बेयॉन्से अपनी टीम से उसका पूरा जायजा लेती है तो वही उसे अपने लिए पूरी तरह सुरक्षित करने के निर्देश भी देती है कुछ ऐसा ही हाल ही में कोबे ब्रायंट के मेमोरियल आयोजन के दौरान हुआ।

दरअसल इस कार्यक्रम में बेयॉन्से ने अपने गानों की रंगारंग प्रस्तुति दी।ऐसे में  अपनी परफॉर्मेंस के दौरान फोटोग्राफी के लिए मना कर दिया। सिंगर के इस कदम के बाद उनकी काफी आलोचना भी की गई।खास बात ये है कि उनकी इस शर्त के कारण ब्रायंट के बच्चों की भी तस्वीरें नहीं लेने दी गईं।जिसे लेकर उन्हें काफी अपमानित होना पड़ा।

इस कार्यक्रम में शामिल एक व्यक्ति ने इस दौरान कहा कि यह कोबे के परिवार और प्रशंसकों के लिए बेहद अपमानजनक था। बेयॉन्से अपनी छवि को बहुत ज्यादा कंट्रोल करती हैं।दरअसल बेयॉन्से अपनी हर एक तस्वीर पर पैनी नजरें गड़ाये रखती है ऐसे में अपनी किसी भी तस्वीर के सोशल मीडिया या कही लीक होने पर उन्हें जानकारी होना आवश्यक है ऐसे ही किसी को भी उनकी तस्वीर लेने का हक नहीं है।वही किसी भी तस्वीर को इस्तेमाल करने से पहले हर एक संस्था को उनकी परमिशन की आवश्यकता होनी जरुरी है।

खैर अब भले ही बेयॉन्से ने ये अपनी छवि बरकराक रखने के लिए किया हो लेकिन इससे कोबे के परिवार और प्रशंसकों को काफी हानि हुई है जिसके लिए वो काफी शर्मिदां है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here