सुशांत सिंह सुसाइड केस में ये खबरें है सिर्फ अफवाह, ना करें इन पर तनिक भी विश्वास

0

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले को लेकर इन दिनों कई खबरें सामने आ रही है। जिसमे कुछ सही है और कुछ गलत हैै। मीडिया की खबरों से लेकर सोशल मीडिया तक ये खबरें सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रही है। जिसको देखते हुए ये तय कर पाना मुश्किल है कि क्या सच है और क्या नहीं। आज हम अपने इस लेख में सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में चल रही अफवाह भरी खबरों के बारे में बताने जा रहे है​ जिसमे कोई सच्चाई नहीं हैं।

सुशांत सिंह राजपूत के घर पर पार्टी होने की खबरें अफवाह
सोशल मीडिया और कई खबरों में ऐसा कहा जा रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत के घर पर 13 जून की रात को पार्टी की गई थी और उसमे युवा नेता और कई लोगों के सामिल होने की खबरें सामने आई थी। जबकि ये खबरें गलत है। अभिनेता के घर पर कोई पार्टी नहीं हुई थी। युवा नेता के तौर पर महाराष्ट्र के सीएम के बेटे आदित्य के नाम लिया जा रहा था। हालांकि पुलिस की जांच में पता चला ये सिर्फ अफवाह है पुलिस को कोई सबूत नहीं मिला है।

एंबुलेंस बदलने की खबर अफवाह
पिछले दिनों आई खबरों में ऐसाक कहा जा रहा था कि जो एंबुलेंस अभिनेता की बॉडी को लेकर अस्पताल जा रही थी उसको अस्पताल के रास्ते में दूसरी एंबुलेंस के साथ बदला गया था। क्योंकि अभिनेता की बॉडी स्ट्रेचर में फिट नहीं हो रही थी। ये खबर सिर्फ एक अफवाह है। पुलिस की जांच में ऐसी कोई बात सामने नहीं आई है।

दिशा का गर्भवती होना अफवाह
​अभिनेता की पूर्व मैनेजर दिशा की मौत को भी सुशांत की सुसाइड से जोड़ा जा रहा है। जिसमे ये कहा जा रहा है कि दिशा प्रेग्नेंट थी जिसकी वजह से उन्होंने सुसाइड किया था। जबकि ऐसा नहीं है। पुलिस की जांच में पता चला कि दिशा प्रेग्नेंट नहीं थी ये खबरें सिर्फ एक अफवाह ही है।

सुशांत केस में पटना एसपी विनय तिवारी सीबीआई टीम हेड अफवाह
बीते दिनों आई खबरों में ऐसा कहा जा रहा है कि पटना पुलिस के आईपीएस अफसर विनय तिवारी को सीबीआई जांच कर रही टीम का हेड बनाया गया है। जबकि ऐसा नहीं है ये खबरें सिर्फ एक अफवाह है और कुछ नहीं।

क्या यश राज फिल्म्स की अगली फिल्म में नजर आ सकते हैं अजय देवगन

सुशांत सिंह मामला: 13 अगस्त को आ सकता है सुप्रीम कोर्ट फैसला

डायरेक्टर सुभाष घई को लेकर इस अभिनेत्री ने किया हैरान करने वाला खुलासा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here