Nach Baliye 9: फैजल खान के साथ हुआ हादसा और शो से होना पड़ा बाहर

0
69

दोस्तों ये तो आप जानते हैं कि डांस रिएलिटी शो नच बलिए 9 हर सप्ताह एक जोड़ी को अलविदा कहना होता। ऐसा वोट के आधार पर तय किया जाता है। लेकिन इस सप्ताह जो एलिमिनेशन हुआ वो थोड़ा अलग था। कई शानदार परफॉर्मेंस देने वाले फैज़ल खान और मुस्कान कटारिया को एक हादसे के कारण शो को छोड़ना पड़ा है। शो से बाहर आने के बाद फैजल ने अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिससे उनके फैंस काफी हैरान हैं।

‘नच बलिए 9’ से बाहर होने के बाद फैज़ल खान ने अपने ऑफीशियल इंस्टा अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वे पूरी तरह से गंजे नजर आ रहे हैं। अपनी इस तस्वीर के साथ उन्होने लिखा है कि, ‘मैं जब बच्चा था तब से लड़ता आ रहा हूं, मैं एक सरवाइवर नहीं, एक वॉरियर हूं’।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, फैजल न अपनी पार्टनर मुस्कान कटारिया के साथ काफी अच्छा परफॉर्म करते हुए शो के जजों का इंप्रेस कर चुके थे, लेकिन अचानक ही फैजल के साथ उनके शो ‘चंद्रगुप्त मोर्य’ के सेट पर हादसा हो गया था जिसके चलते डॉक्टर्स द्वारा उन्हे पूरी तरह आराम करने की सलाह दी गई है। आखिरकार उन्हे ना चाहते हुए भी शो से बाहर होना पड़ा।

टीवी शो चंद्रगुप्त मौर्य की शूटिंग के दौरान फैजल घोड़े पर सवार होकर अपना शॉट दे रहे थे तभी घोड़े से उतरते समय उनका बैलेंस बिगड़ा और वो नीचे गिर गए। इस हादस में उनके घुटने के पीछे की दो हड्डियां टूट गई हैं। इस कारण डॉक्टर ने उनको पूरी तरह से बेड रेस्ट की सलाह दी है। फैज़ल ने हॉस्पिटल से एक भावुक पोस्ट शेयर की थी, लिखा कि, ‘कभी कभी आपकी किस्मत आपकी मर्जी के सामने आ जाती है, आप इसे कंट्रोल नहीं कर सकते हैं, नच बलिए के जरिए मैंने दोबारा स्टेज पर वापसी करी थी’।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here