इन राशि के लोगों के होते हैं शादी के बाद अफेयर, आपका होने वाला साथी भी तो नहीं इसमें

0
103

जयपुर। पति पत्नी का रिश्ता विश्वास में टिका होता है। अगर एक दूसरे पर विश्वास हैं तो बडी से बडी परेशानी का आसानी से सामना कर लेते हैं। लेकिन अगर रिश्ते की नींव कमजोर पड़ गई यानि रिश्ते में विश्वास ही नही है तो जीवन के सारे सुख भी बेकार लगते हैं।

दुनिया में केवल पति-पत्नी का रिश्ता ही प्यार और भरोसे पर टिका हुआ होता है, अगर इनके बीच भरोसा नहीं होता तो रिश्ते में खटास आने लगती है। ऐसी स्थिति में दोनों का साथ रहना मुश्किल होने लगता है। अगर पति पत्नी के रिश्ते में किसी बात को लेकिन करवाहट आती है तो ऐसे में बहुत से लोग शादी के बाद अफेयर शुरु कर देते हैं जिस कारण से रिश्ते में दरार आने लगती है। आज हम इस लेख में ऐसी 2 राशियों के बारे में बता रहें हैं जिन राशि के लोगो का शादी के बाद भी अफेयर होता है।

 

कर्क राशि

इस राशि के लोग अपने जीवनसाथी को कभी भी धोखा दे सकते हैं,  क्योंकि इस राशि के लोग ज्यादातर अपनी मनमर्जी से रहना पसन्द करते हैं, जिसकी कारण से इनका कभी भी अफेयर शुरु हो सकता है। इस राशि के लोग वैसे भी अपने मन की बात कभी किसी को आसानी से बताते नहीं हैं।

कुंभ राशि

इस राशि के ज्यादातर लोगो विवाह के बाद भी अफेयर शुरु करते हैं। इस राशि के लोग जैसे दिखते हैं ये वैसे होते नहीं हैं। इस कारण से इनके बाते में अनुमान लगाना मुश्किल होता है। इनके अफेयर के बारे में कभी किसी को पता भी नहीं चलता।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here