क्रोमा के साथ सभी Apple उत्पादों का अनुभव लें, एक ही छत के नीचे

0

टाटा ग्रुप का भारत का पहला ओमनीचैनल इलेक्ट्रॉनिक्स रिटेलर क्रोमा ने एप्पल के संस्थापक स्टीव जॉब्स की जयंती मनाने के लिए शुक्रवार को अपने ‘हैशटैग एप्पल यू एंड क्रोमा’ कार्यक्रम के शुभारंभ की घोषणा की। 26 फरवरी से, ग्राहक सभी 180 से ज्यादा क्रोमा स्टोर्स और इसकी वेबसाइट ‘क्रोमा डॉट कॉम’ पर पूरी तरह से एप्पल के उत्पाद से रूबरू हो सकते हैं, जो पूरे एप्पल इकोसिस्टम को एक छत के नीचे लाएगा। निर्णय लेने में मदद करने के लिए विशेषज्ञ मौजूद रहेंगे। सर्वोत्तम सौदे और ऑफर इस कार्यक्रम के कुछ हिस्से हैं।

इस कार्यक्रम के साथ, क्रोमा अपने उपभोक्ताओं को एक बहुत स्पष्ट अंतर महसूस कराना चाहता है, ऐसे उपभोक्ता जो एप्पल उत्पादों की श्रेणी में बहुत रुचि व्यक्त करते हैं, लेकिन पूरी तरह से जानकार नहीं हैं। खरीद के दौरान विशेषज्ञों के मार्गदर्शन की कमी और उपभोक्ताओं के बीच एकीकृत उपकरणों के लाभों की अस्पष्ट समझ को दूर करना, एप्पल के साथ मिलकर क्रोमा द्वारा इस कार्यक्रम को लॉन्च करने के पीछे के प्रमुख कारणों में से एक है।

एप्पल उत्पाद श्रेणियों में अद्भुत ऑफर हैं। अपने विशेष क्यूरेटेड ऑफर के साथ क्रोमा, आपके लिए रोमांचक ऑफर लेकर आया है जो कि पूरे एप्पल इकोसिस्टम खरीद को आसान बना देगा। 2 एप्पल डिवाइस खरीदने पर ग्राहक दूसरे डिवाइस पर अतिरिक्त 5 प्रतिशत की छूट का लाभ उठा सकते हैं, 3 या अधिक खरीदने पर, ग्राहकों को अतिरिक्त 10 प्रतिशत की छूट मिलेगी – आप जितना अधिक खरीदते हैं, आपको फायदा भी उतना ही अधिक होगा। इतना ही नहीं, ग्राहक नवीनतम आईफोन खरीदने पर 24 महीने की नो कॉस्ट ईएमआई और 45 प्रतिशत का अश्योर्ड बाईबैक का लाभ पा सकते हैं। अन्य उत्पाद श्रेणियों जैसे कि आईपैड और मैकबुक पर भी कई ऑफर हैं।

इस रोमांचक नई साझेदारी पर टिप्पणी करते हुए, क्रोमा के सीएमओ, रितेश घोषाल ने कहा, “एक ब्रांड के रूप में एप्पल अपने इकोसिस्टम पर गर्व करता है, जिसने अपने ग्राहकों के लिए एक सहज और सुरक्षित कनेक्टेड अनुभव प्रदान करने के लिए बनाया है। जबकि क्रोमा लंबे समय से एप्पल उत्पादों को खरीदने के इच्छुक लोगों के लिए एक पसंदीदा स्थान रहा है। हमारा मानना है कि एप्पल का यह अनोखा गुण अभी भी पूरी तरह से सराहा नहीं गया है। एप्पल, यू एंड क्रोमा कार्यक्रम के माध्यम से, हम अपने ग्राहकों के लिए सुरक्षित और निर्बाध रूप से इस कनेक्ट को जीवंत करने में एप्पल के साथ भागीदारी कर रहे हैं।”

ग्राहक अब अपने सबसे अच्छे एप्पल उत्पाद अद्भुत सौदों के साथ पा सकते हैं, वो भी एक ही छत के नीचे अपने निकटतम क्रोमा आउटलेट पर या ‘क्रोमा डॉट कॉम’ पर। ये उत्पाद 7 मार्च, 2021 तक खरीदे जा सकेंगे।

न्यूज स़ोत आईएएनएस

SHARE
Previous articleकंगारू कप्तान Aaron Finch की पत्नि को मिल रही धमकी, जानें क्या है पूरा मामला
Next articleXbox सीरीज एस प्री-ऑर्डर अमेज़न, फ्लिपकार्ट पर; 16 अप्रैल से शिपिंग शुरू करने के लिए सीरीज एक्स तैयार हैं
बहुत ही मुश्किल है अपने बारे में लिखना । इसलिए ज्यादा कुछ नहीं, मैं बहुत ही सरल व्यतित्व का व्यक्ति हूं । खुशमिजाज हूं ए इसलिए चेहरे पर हमेशा खुशी रहती हैए और मुझे अकेला रहना ज्यादा पंसद है। मेरा स्वभाव है कि मेरी बजह से किसी का कोई नुकसान नहीं होना चाहिए और ना ही किसी का दिल दुखना चाहिए। चाहे वो व्यक्ति अच्छा हो या बुरा। मेरे इस स्वभाव के कारण कभी कभी मुझे खामियाजा भी भुगतान पड़ता है। मैं अक्सर उनके बारे में सोचकर भुला देता हूं क्योंकि खुश रहने का हुनर सिर्फ मेरे पास है। मेरी अपनी विचारए विचारधारा है जिसे में अभिव्यक्त करता रहता हूं । जिन लोगों के विचारों से कभी प्रभावित भी होता हूं तो उन्हें फोलो कर लेता हूं । अभी सफर की शुरुआत है मैने कंप्यूटर ऑफ माटर्स की डिग्री हासिल की है और इस मीडीया क्षेत्र में अभी नया हूं। मगर मुझे अब इस क्षेत्र में काम करना अच्छा लग रहा है। और फिर इसी में काम करने का मन बना लेना दूसरों के लिये अश्चर्य पूर्ण होगा। लेकिन इससे पहले और आज भी ब्लागर ने एक मंच दिया चिठ्ठा के रुप में, जहां बिना रोक टोक के आसानी से सबकुछ लिखा या बताया जा सका। कभी कभी मन में उठ रही बातों या भावों को शब्दों में पिरोयाए उनमें खुद की और दूसरों की कहानी कही। कभी उनके द्वारा किसी को पुकाराए तो कभी खुद ही रूठ गया। कई बार लिखने पर भी मन सतुष्ट नहीं हुआ और निरंतर कुछ नया लिखने मन बनता रहता है। अजीब सी बेचैनी जो न जाने क्या करवाएगी और कितना कुछ कर गुजर जाने की तमन्ना लिए निकले हैं इन सफरों, जहां उम्मीद और विश्वास दोनों कायम हैं जो अर्जुन के भांति लक्ष्य को भेद देंगे । मुझे अभी अपने जीवन में बहुत कुछ करना है किसी के सपनों को पूरा करना हैं । अब तो बस मेरा एक ही लक्ष्य हैं कि मैं बस उसके सपने पूरें करू।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here