#MeToo उम्मीद है जल्द ही अमिताभ बच्चन का भयानक सच भी दुनिया के सामने आएगा: सपना भवनानी

0
70

#MeToo अभियान का असर बॉलीवुड में अब दिखने लगा है। जबसे ये अभियान बॉलीवुड में चला है तभी से एक न एक बड़े और हैरान कर देने वाले खुलासे हो रहे हैं। इस लिस्ट में ऐसे कई नाम आ रहे हैं जिनको सुनने के बाद आप हैरान हो जाएंगे। यहां पर उन लोगों के नाम आए है जो अच्छी जगह पर बैठकर सिर्फ महिलाओं के हित और उनकी बराबरी की बात करते थे। उन्हीं के चेहरे से नकाब उतर चुका है। हाल ही में #MeToo अभियान के समर्थन देते हुए एक ट्वीट पोस्ट किया था। जिसमें उन्होंने लिखा था कि, किसी भी महिला के साथ हो रहे दुर्व्यवहार और गलत आचरण के खिलाफ हूं। खासकर उसके कार्यस्थल पर। ऐसे कृत्‍य को तुरंत संबंधित अधिकारियों के नोटिस में लाया जाना चाहिए और इसके खिलाफ शिकायत दर्ज करानी चाहिए या फिर कानून का सहारा लिया जाना चाहिए। उन्होंने लिखा कि, महिलाएं, बच्चे और समाज के कमजोर वर्ग को विशेष सुरक्षा की जरूरत है। बड़े-बड़े कार्यस्‍थलों में महिलाओं के प्रतिनिधित्व को देखना सबसे ज्यादा उत्साहजनक रहा है। यह हमारे लिए बेहद शर्म की बात होगी यदि हम उन्हें वह इज्‍जत और सुरक्षा ना दे पाए जिसकी वे योग्‍य हैं।अमिताभ के इस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए बिग बॉस प्रतियोगी और हेयर स्टाइलिस्ट सपना भवनानी ने लिखा कि, यह अब तक का सबसे बड़ा झूठ है।

सर, फिल्म पिंक रिलीज हो कर जा चुकी है और आपकी जो एक्टिविस्ट वाली इमेज है वो भी जाने वाली है। सच बहुत जल्द सामने आएगा। उम्मीद कर रही हूं कि आप अपने हाथ चबा रहे होंगे क्योंकि नाखून कम पड़ जाएंगे।

अब ऐसा लगता है कि मीटू अभियान बॉलीवुड में भयानक शक्ल अख्तियार कर चुका है। इस लिस्ट में अब तक कई नामी चेहरे शामिल हो चुके हैं। जिसमें नाना पाटेकर, सुभाष घई, आलोक नाथ, साजिद खान जैसे नाम शामिल है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here