सबने किया लेकिन विराट कोहली को इन 4 साथी खिलाड़ियों ने नहीं किया बर्थडे विश, देखिये इन्हें

बीसीसीआई ने विराट के जन्मदिन पर एक वीडियों शेयर की है। जिसमें साथी खिलाडी धोनी को जन्मदिन की ​बधाईयां दे रहे है। लेकिन इसी बीच कोहली को लगभग सभी खिलाडियों ने सोशल मीडिया के द्वारा बधाई दी है। लेकिन टीम के चार खिलाडियों ने कोहली को बधाई नहीं दी है।

0
90

जयपुर.भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली का 5 नवंबर को 30 वां जन्मदिन था। भारतीय टीम इस समय वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों की टी—20 सीरीज खेल रही है। इस सीरीज में कप्तान कोहली को आराम दिया गया है। कोहली की जगह टीम की कमान रोहित शर्मा को दी गई है। कोहली के जन्मदिन पर उनको सभी देशभर से ट्वीटर के द्वारा बधाईयां मिली। क्रिकेट के बड़े-बड़े दिग्गजों समेत उनको उनके क्रिकेट फैंस ने अपने अपने तरीके से जन्मदिन की शुभकामनाएं भेजीं।


गौरतलब है कि बीसीसीआई ने विराट के जन्मदिन पर एक वीडियों शेयर की है। जिसमें साथी खिलाडी धोनी को जन्मदिन की ​बधाईयां दे रहे है। लेकिन इसी बीच कोहली को लगभग सभी खिलाडियों ने सोशल मीडिया के द्वारा बधाई दी है। लेकिन टीम के चार खिलाडियों ने कोहली को बधाई नहीं दी है। आइए जानते है उन चार खिलाडियों के बारे में…

1.भुवनेश्वर कुमार
भारतीय टीम के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने विराट कोहली के जन्मदिन पर उनकों बधाई नहीं दी है। भुवनेश्वर कुमार इस समय विंडीज के खिलाफ तीन मैचो की टी20 सीरीज का हिस्सा है।

2.एमएस धोनी
भारतीय टीम के विकेटकीपर एमएस धोनी ने भी कोहली को उनके जन्मदिन पर ट्वीटर के द्वारा बधाई नहीं दी है। हालांकि धोनी ने बीसीसीआई के द्वारा जारी वीडियों में कोहली को जन्मदिन की बधाई दी है।

3.जसप्रीत बुमराह
जसप्रीत बुमराह भारतीय तेज गेंदबाजी की जान हैं। जसप्रीत बुमराह ने विराट कोहली को उनके जन्मदिन पर ट्वीटर के जरिये किसी भी तरह का शुभकामना संदेश नहीं भेजा।

4.रोहित शर्मा
वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों में टी20 सीरीज में टीम की कमान रोहित शर्मा के हाथों में है। रोहित शर्मा ने भी कोहली को जन्मदिन पर ट्वीटर पर कोई शुभकामना नहीं दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here