हर महीनें इतना खर्चा करता हैं यह व्यक्ति अपने पालतू शेर पर

आपने लोगों को काफी सारे जानवर जैसे कुत्ता बिल्ली और भी बहुत से जानवर पालते हुए देखा होगा परंतु क्या आपने किसी को शेर पालते हुए देखा हैं मेरे ख्याल से नहीं।

0
50

जयपुर। आपने लोगों को काफी सारे जानवर जैसे कुत्ता बिल्ली और भी बहुत से जानवर पालते हुए देखा होगा परंतु क्या आपने किसी को शेर पालते हुए देखा हैं मेरे ख्याल से नहीं। तो आज हम आपको बता दें कि पाकिस्तान में एक व्यक्ति हैं जिसने शेर पाला हैं। जी हां यह सच हैं। इस शख्स का नाम जुल्कैफ चौधरी हैं जो कि 33 साल के हैं और उन्होने अपने घर में शेर पाल रखा हैं। जुल्कैफ अपने शेर के साथ एक ही बिस्तर पर सोते हैं।

आपको बता दें कि सिर्फ जुल्कैफ ही नहीं बल्कि इनके घर वाले और इनके बच्चों को भी शेर से काफी ज्यादा लगाव हैं और वे सब इसके साथ बहुत खेलते हैं और इसे रोज सुबह सैर पर लेकर जाते हैं। बता दें कि एस शेर का नाम बब्बर हैँ। जुल्पैफ कभी भी अपने शेर के गले में पट्टा नहीं बांधते हैं और वह घर में खुल्ला घूमता हैं। बब्बर उनके दो साल के बच्चें के साथ भी काफी खेलता हैं।

रिपोर्ट्स के हिसाब से उन्होने इस शेर क तीन लाख रूपयों में खरीदा था। बब्बर को पालने में हर महीने दो लाख रूपयें खर्च होते हैं। जुल्कैफ चौधरी मुल्तान में एक रेस्टोरेंट चलाते हैं इसलिए शेर पर हर महीने 2 लाख रुपए खर्च करना उनके लिए मुश्किल नहीं है।

जब जुल्कैफ इस शेर को खरीद कर लाए थे तब यह 2 महीने का था और अब यह 6 महीने का हो चुका हैं। जुल्कैफ बताते हैं कि अभी तक उनको या उनके परिवार को इस शेर से कोई भी खतरा नहीं रहा हैं। जुल्कैफ चौधरी का कहना है कि उन्होंने शेर को घर में रखने के लिए संबंधित विभाग से अनुमति ले रखी है। उनका कहना है कि वो हमेशा शेर को पालतू बनाकर ही रखेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here