कभी थी एक सहायक डांसर आज है फिल्म की हिरोइन ऐसा रहा डेजी शाह का सफर

0
217

इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म लेकर आ रहे सलमान रेस 3 का प्रमोशन जोरों शोरों से कर रहे है।फिल्म आने का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे है।वही फिल्म के स्टार्स प्रमोशन के दौरान फिल्म में अपने एसपीरियंस को शेयर कर के फिल्म की कहानी को और भी दिलचस्प बना रहे है।

हाल ही में रेस 3 के प्रमोशन में पहुँची टीम में फिल्म की लीड एक्ट्रर्स डेजी शाह ने अपने करियर से जुड़े कुछ खुलासे किये जो शायद आज हर एक सुपरस्टार की कहानी रही होगी।बता दें डेजी शाह ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत एक सहायक डांसर के तौर पर की थी।

उसी के साथ डेजी ने कहा वैसे तो फिल्म इंडस्ट्री में हर कोई कड़ी मेहनत करता है लेकिन यदि आपको शुरुआत में ही कोई अच्छा इंसान मिल जाता है तो आपकी मेहनत सफल होने लगती है।उन्होने कहा कि एक सहायक डांसर के तौर पर मैनें कभी नहीं सोचा था कि मैं इस फिल्म के लीड रोल में होउंगी।

ये मेरे लिए एक बड़ी उपलब्धि है बता दें डेजी शाह ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म जीरो से की थी जिसके लिए उन्होंनें कहा अपनी पहली फिल्म में सही आदमी मिल जाने पर ही मैं आज इस मुकाम पर अपनी जगह बना पाई हूँ।

गौरतलब है कि रेस 3 15 जून को रिलीज होने जा रही है फिल्म में सलमान खान के साथ जैकलीन ,अनिल कपूर ,बॉबी देओल सलीम व डेजी शाह मुख्य किरदार में नजर आएंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here