इवनिंग न्यूज़ बुलेटिन: बुद्धवार(13 जून), दिन भर की बड़ी खबरें

0
80

कर्नाटकः एक और विधानसभा उपचुनाव जीत कांग्रेस ने सीटों की संख्या 80 तक पहुंचाई

आज जयनगर विधानसभा सीट की भी मतगणना पूरी हो गई है। जयनगर में 11 जून को वोटिंग की गई थी। यहां पर भी कांग्रेस ने बाजी मार ली है और विधानसभा सीट पर अपनी सीटों की कुल संख्या 80 पर पहुंचा दी है। कांग्रेस की सौम्या रेड्डी ने भाजपा उम्मीदवार बीएन प्रहलाद बाबू को 3,775 वोटों से हरा दिया है। बीएन प्रहलाद बाबू भाजपा नेता बीएन विजय कुमार के भाई हैं, जिनके निधन की वजह से उपचुनाव कराए गए थे। विजय कुमार चार बार से इसी सीट पर भाजपा के टिकट से विधायक रह चुके थे।

केजरीवाल के धरने के साथ ही सिसोदिया की भूख हड़ताल शुरू

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उनकी कैबिनेट के तीन मंत्रियों का उपराज्यपाल अनिल बैजल के कार्यालय में धरना बुधवार को दूसरे दिन भी जारी है लेकिन इसके साथ ही उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने बेमियादी भूख हड़ताल शुरू कर दी है। 

उत्तर प्रदेश: भीषण सड़क हादसें में करीब 16 लोगों की मौत

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले में बुधवार तड़के सड़क हादसे में 16 यात्रियों की मौत हो गई जबकि कई घायल हैं। इटावा-मैनपुरी राजमार्ग पर एक वॉल्वो बस अचानक ही डिवाइडर से टकराकर पलट गई। यह हादसा सुबह लगभग छह बजे हुआ।

राज्यपाल नाईक के अंदर संविधान नहीं, आरएसएस की आत्मा : अखिलेश यादव

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सरकारी बंगले में तोड़फोड़ और सामान ले जाने के खुद पर लगे आरोपों पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है। अखिलेश ने राज्यपाल राम नाईक पर निशाना साधते हुए बुधवार को कहा कि राज्यपाल के अंदर राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (आरएसएस) की आत्मा घुसी हुई है, इसीलिए वह कानून और संविधान को नजरअंदाज कर सरकार से बंगले की रिपोर्ट मांग रहे हैं।

पीएम मोदी ने कोहली का फिटनेस चैलेंज स्वीकार कर वीडियो साझा किया

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को एक फिटनेस साझा किया। उन्होंने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली द्वारा ऑनलाइन फिटनेस चैलेंज दिए जाने के बाद यह वीडियो साझा किया है।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here