इवनिंग न्यूज़ बुलेटिन: शुक्रवार(06 अप्रैल), दिन भर की बड़ी खबरें

0
108

भाजपा स्थापना दिवस पर पीएम मोदी: कार्यकर्ताओं की कड़ी मेहनत को याद करने का दिन

मोदी ने आज भाजपा के स्थापना दिवस पर दो ट्वीट किये और भाजपा कार्यकर्ताओं को धन्यवाद किया। मोदी ने ट्वीट किया कि मैं भाजपा के स्थापना दिवस के विशेष अवसर पर सभी कार्यकर्ताओं का नमन करता हूं। देश को बेहतर और मजबूत करने की दिशा में समर्पित व भाजपा को बनाने के लिए सभी कार्यकर्ताओं के त्याग और उनकी वीरता को हम गौरव से याद करते हैं।

बेल नहीं जेल, एक और रात सलमान सलाखों के पीछे

उम्मीद की जा रही थी कि सलमान खान को आज जोधपुर की सेशन कोर्ट ज़मानत दे देगी। लेकिन सलमान खान को कोर्ट ने आज बेल नहीं दिया है। सलमान खान को बेल के मामले में आज अदालत ने कहा कि बेल पर सुनवाई कल होगी। इसका मतलब ये हुआ कि उनकी ज़मानत पर अब कल फैसला आएगा। मतलब ये कि अब सलमान एक और दिन जेल में रहेंगे।

कॉमनवेल्थ गेम्स 2018: संजीता चानू ने महिला वेटलिफ्टिंग में भारत को दिलाया गोल्ड

ऑस्ट्रेलिया में चल रहे कॉमनवेल्थ गेम्स के दूसरे दिन भी वेटलिफ्टिंग में दो मेडल अपने नाम किए। भारतीय वेटलिफ्टर संजीता चानू ने महिला वेटलिफ्टिंग के 53 किलोग्राम कैटेगरी में रिकॉर्ड बनाते हुए। गोल्ड हासिल किया । वहीं पापुआ न्यू गिनी की लिफ्टर ने सिल्वर जीता।

तीन दिवसीय यात्रा पर भारत पहुंचे नेपाल के प्रधानमंत्री केपी ओली

नेपाल के प्रधानमंत्री केपी शर्मा ओली अपना कार्यभार संभालने पर शुक्रवार यानी आज पहली विदेश यात्रा के लिए भारत आ चुके हैं। भारत यात्रा पर केपी ओली अपनी पत्नि राधिका शाक्य और मंत्रिमंडल के सदस्य भी आए हैं। गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने दिल्ली एयरपोर्ट पर पीएम औली और मंत्रिमंडल के अन्य सदस्यों का औपचारिक स्वागत किया।

केवल 6 दिन में शामिल हो गयी बाग़ी2 100 करोड़ क्लब में

कमाई के मामले में बाग़ी 2 साल की सबसे धाकड़ फिल्म साबित हो रही हैं। फिल्म हर दिन शानदार कमाई के रिकॉर्ड बना रही हैं। फिल्म ने महज़ 6 दिनों के भीतर ही 100 करोड़ का आंकडा पार कर लिया हैं। इस बुधवार को फिल्म ने 9.10 करोड़ की कमाई कर के 104. 90 करोड़ रूपए की कमाई की हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here