भारत में Unlock बाद भी Self-Driving Vehicle की गोवा में व्यापार बढ़त नहीं ?

0

किराये की बाइक, सेल्फ ड्राइव कार और टैक्सी मालिक छोटे बड़े कामों को कर रहें है। मालिक वाहनों को किराए पर देने के लिए तैयार है , परंतु कोई भी ग्राहक मौजूद नहीं हैं। हालाकी यह कोई एक अलग मामला नहीं है, क्योंकि गोवा में किराए की इन-बाइक और सेल्फ-ड्राइव कारों के कई मालिक कोरोना दुनिया की आर्थिक वास्तविकताओं से तेजी से जूझ रहे हैं।

After Auto Sector's 2-Decade Low, Niti Aayog VC Assures Recoveryहालांकि अभी के सप्ताहों में व्यवसायों को नए प्रोटोकॉल के साथ अनुमति दी गई है, जिसमें की पर्यटन क्षेत्र पर अभी संकट खत्म नहीं हुआ है।कोरोना के बाद से ही इसकी स्थिति अभी भी काफी गंभीर बनी हुई है। हालांकि उड़ानें शुरू हो गई हैं मगर लोग अब भी महामारी के कारण काफी भयभीत बने हुए है। मालिकों के पास में सेल्फ ड्राइव कारें हैं  और साथ ही सीजन के समय में पहले कम से कम 60-70% व्यवसाय होता था और साथ ही अन्य एजेंटों को भी किराये पर लिया जाता था,

Why Self-Drive Cars Are Better For Road Tripsलेकिन अब से कारों को किराए पर लेने के बाद भी लोग गुजर नहीं कर पाए थे । बैंकों ने ग्राहकों और मालिकों को ऋण चुकाने के लिए समय दिया था, लेकिन संपत्ति जो खरीदी गई है उस अवधि में  निवेश नहीं कर पाए हैं। लोन चुकाने की सुविधा का विस्तार कितना होगा यह समय के साथ हम लाभ की उम्मीद कितनी करेगा यह देखना बाकी है ।

How Self-Driving Cars are Pushing the Boundaries of Technology » Tell Me How - A Place for Technology Geekierहाल में राष्ट्रीयकृत बैंक के कर्मचारी का कहना है की, “ऋण स्थगन को अगस्त के अंत तक बढ़ा दिया गया था। आगे के एक्सटेंशन पर हमारे द्वारा कोई निर्देश नहीं देखा गया है। आमतौर पर लोग अपने ऋण का भुगतान करना चाहते हैं, क्योंकि डिफ़ॉल्ट रूप से CIBIL रेटिंग पर प्रतिकूल रूप से प्रभाव देखा जा रहा है।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here