एथर एनर्जी अपने ग्राहकों को इलेक्ट्रिक स्कूटर एथर 450 की जल्द करेगी डिलीवरी, जानिए

0
40

जयपुर। देश की बेंगलुरु बेस्ड इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर निर्माता कंपनी एथर एनर्जी अपनी नई इलेक्ट्रिक स्कूटर एथर 450 को जल्द ही डिलीवरी करने की घोषणा की है। अब यह स्कूटर 11 सितंबर से इसके ग्राहकों के पास पहुंचना शुरु हो जाएगी। आपको बता दें कि यह कंपनी की फ्लैगशिप स्कूटर है जिसकी कीमत 1.24 लाख रुपये ऑनरोड से शुरु होती है।

आपको बता दें कि इस एथर 450 के साथ कंपनी एक और इलेक्ट्रिक स्कूटर एथर 340 को भी बेच रही है। इस स्कूटर की कीमत 1.09 लाख रुपये ऑनरोड रखी गई है। फिलहाल ये दोंनो स्कूटर केवल बेंगलूरू में ही सेल की जा रही है। जानकारी के अनुसार कंपनी इन दोनो स्कूटर में कई शानदार फीचर्स दे रही है।

 

इस नई एथर 450 इलेक्ट्रिक स्कूटर में कंपनी ने 2.4 किलोवॉट का लिथियम आयन बैटरी दिया है जो कि बीएलडीसी मोटर के साथ आती है।  यह मोटर इस स्कूटर को 5.4 किलोवॉट की पीक पावर और 3.3 किलॉवॉट की कंटिन्यूस पावर और 20.5 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करती है। इसके अलावा यह स्कूटर 80 किलोमीटर प्रति घंटे की स्पीड से दौड़ने में सक्षम है। कंपनी का दावा है कि यह स्कूटर केवल 3.9 सेकंड में 0 से 40 किलोमीटर प्रति घंटे की स्पीड पकड़ लेती है।

आपको बता दें कि एथर 450 में कस्टम यूजर इंटरफेस वाला एंड्रायड-बेस्ड टचस्क्रीन डिस्प्ले, पुश नेविगेशन, ऑवर द एयर अपडेट, पार्किंग असिस्ट सिस्टम, मल्टीपल राइडिंग मोड्स और एलईडी लाइट्स दी गई है।  एथर 340 में एक स्मार्ट-केनेक्टेड इलेक्ट्रिक स्कूटर है। इस स्कूटर में रिमोट डायग्नोस्टिक्स, सैटेलाइट नैविगेशन जैसे कई शानदार फीचर्स दिए गए है। इस शानदार स्कूटर का मुकाबला ट्वेंटी टू मोटर्स के फ्लो से होगा।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here