इन कारणों की वजह से फ्लॉप होगी जाह्नवी कपूर की फिल्म धड़क

0
173

11 जून को श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर की फिल्म धड़क का ट्रेलर रिलीज हुआ था। इस फिल्म में जाह्नवी अपने अभिनय करियर की शुरूआत करने वाली है। फिल्म में उनके साथ शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर मुख्य किरदार में नजर आएंगे। ट्रेलर के बाद उनके फैंस इस फिल्म के देखने के लिए काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं। वहीं श्रीदेवी भी अपनी बेटी की डेब्यू फिल्म के लिए काफी उत्साहित थी हालांकि उनका ये सपना अधूरा रह गया और उससे पहले उन्होंने दुनिया का अलविदा कह दिया। दोनों मां बेटी में जबरदस्त बॉन्डिंग और प्यार था जो अक्सर कई मौकों पर देखने को मिला। दोनों का कनेक्शन इतना स्टॉन्ग है जो जाह्नवी और श्रीदेवी की डेब्यू फिल्म में भी देखने को मिली। आइए जानते हैं —

वैसे तो ये सभी जानते हैं कि श्रीदेवी ने महज चार साल की उम्र में अपने अभिनय करियर की शुरूआत कर दी थी। लेकिन बतौर फीमेल लीड एक्ट्रेस श्रीदेवी ने 1979 में आई फिल्म सोलवां सावन से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। वहीं जाह्नवी 21 साल की उम्र में धड़क से डेब्यू कर रही है।

जाह्नवी कपूर फिल्ममेकर करण जौहर के बैनर तले बनी फिल्म धड़क से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। जो मराठी फिल्म सैराट का हिंदी ​रिमेक है। सैराट बॉक्स आॅफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी। वहीं श्रीदेवी की सोलवां सावन तमिल फिल्म 16 Vayathinile का रीमेक थी। जिसके तमिल वर्जन में भी श्रीदेवी ने ही काम किया था।

मराठी फिल्म सैराट ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी, वहीं श्रीदेवी की सोलवां सावन का ओरिजनल वर्जन 16 Vayathinile भी ब्लॉकबस्टर हुई थी। वहीं सोलवां सावन बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी।

श्रीदेवी की सोलवां सावन रोमांटिक ड्रामा फिल्म थी वहीं धड़क भी एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म है। आपको बता दें कि श्रीदेवी बॉलीवुड की मोस्ट टै​लेंटेड अभिनेत्री थी, उन्होंने अपने करियर के दौरान लगभग 500 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here