Lockdown के बाद भी नहीं है एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को राहत, जानें कारण

0

इस वक्त कोरोना वायरस का कहर दुनियाभर में है इसकी वजह से देश में 21 दिनों का लॉकडाउन का ऐलान किया गया था जो पिछले महीने की 25 तारीख को किया गया था। इसके बाद से हर इंडस्ट्री का काम ठप्प पड़ा है। आपको बता दें कि इसकी वजह से फिल्मों की शूटिंग और रिलीज सब अटकी पड़ी है जबकि मार्च और अप्रैल में कई बड़ी फिल्में सिनेमाघरों में दस्तख देने वाली थी। 21 दिनों का लॉकडाउन 14 अप्रैल को खत्म हो जाएंगे लेकिन जिस तरह के हालत है इस वक्त उसे देखकर ये नहीं लगता है कि ये सब सही होगा। इसका असर आगे भी रहने की सम्भावना है।

जी हां आगे भी फिल्मों की रिलीज को लेकर संकट मंडरा रहा है। क्योंकि देश में काफी तेजी से कोरोना वायरस के मामले बढ़ते जा रहे है। तो ऐसे में लॉकडाउन को आगे बढ़ाया जा सकता है। या फिर सरकार कोई और कदम उठा सकती है। इसी बीच खबरें आ रही है कि इसी एक मई को रिलीज होेने वाली वरुण धवन और सारा अली ख़ान की फ़िल्म कुली नं. 1 की रिलीज़ आगे खिसकाई जा सकती है। खबरों के अनुसार, मेकर्स फ़िल्म को जून या जुलाई में ले जा सकते हैं। हालांकि अंतिम फ़ैसला मौजूदा परिस्थितियों के नियंत्रण में आने के बाद ही लिया जाएगा। सूत्रों से आई खबरों के अनुसार ऐसा कहा जा रहा है कि फिल्म को तभी रिलीज किया जाएगा जब स्थिति सामन्य हो जाएगी।

वैसे आपको बता दें कि कई फिल्मों रिलीज डेट को टाल दिया गया है जिसमे रणवीर सिंह की 83, अक्षय कुमार की सूर्यवंशी, द कारिगल गर्ल, गुलाबों सिताबो, रूही अफ्जा जैसी बड़ी फिल्में शामिल है जो अप्रैल में रिलीज होने वाली थी। वहीं सलमान खान की राधे जो मई मेें रिलीज होने वाली थी लेकिन इसकी तो शूटिंग ही पूरी नहीं हुई है। ऐसे में ​फिल्मों के टलने के कयास लगाए जा रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here