ENGvPAK: पाक कप्तान का खुलासा , बताया इंग्लैंड की किस कमजोर कड़ी पर करेंगे वार

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।।।। पाकिस्तान की टीम इंग्लैंड दौरे के लिए रवाना हुई है, जहां दोनों टीमों के बीच टेस्ट और टी 20 सीरीज होनी है । बता दें कि पाकिस्तान की टेस्ट टीम की कमान अजहर अली के हाथों में है और दौरे पर पहले रवाना होने से पहले उन्होंने बताया है कि वह इंग्लैंड की किस कमजोर कड़ी पर वार करेंगे।

Saluting The Legends:वो क्रिकेटर जिसने टीम इंडिया की फील्डिंग में फूंकी जान और बल्ले से भी दिखाया जलवा

पाकिस्तान के कप्तान ने कहा कि – अगर उनकी बल्लेबाजी इकाई को देखें तो, कुक के हटने के बाद से वह कुछ कमजोर हुई है। उन्होंने हाल ही में बहुत सारे संयोजनों को आजमाया है और शायद थोड़ा व्यवस्थित लग रहे हैं लेकिन वास्तव में इसे लेकर उतना अश्वास्त नहीं हैं। ऐसे में यहीं हमारे पास मौका होगा ।

डु प्लेसिस ने खुलासा करते हुए बताया, कैसा रहता है सीएसके का ड्रेसिंग रूम का माहौल

अजहर अली ने यह भी जाहिर किया है कि वह इंग्लैंड की मजबूत गेंदबाजी का सामना करने के लिए तैयार हैं।उन्होंने कहा कि – जोफ्रा आर्चर के अलावा हमने सबका सामना किया है। ब्रॉड, एंडरसन, वोक्स, स्टोक्स और यहां तक ​​कि वुड जैसे गेंदबाज के बाद भी हम जीतने में सफल रहे। अजहर अली इंग्लैंड दौरे पर पूरी जीत की उम्मीद के साथ हैं देखने वाली बात रहती है कि दोनों टीमों के बीच कैसी भिड़ंत देखने को मिलती है।

Saluting The Legends:जहीर खान की तेज गेंदबाजी के आगे बड़े-बड़े बल्लेबाज टेकते थे घुटने, आंकड़े देते हैं गवाही

बता दें कि कोरोना वायरस के प्रकोप के बीच पाकिस्तान की टीम इंग्लैंड दौरे पर है और इसलिए सुरक्षा के इंतेजाम किए गए हैं । दौरे से पहले पाकिस्तान के दस खिलाड़ी भी कोरोना पॉजिटिव निकले थे।दोनों टीमों के बीच टेस्ट सीरीज का आगाज 5 अगस्त से होने वाला है और पाकिस्तान की मेजबानी के लिए इंग्लैंड पूरी तरह तैयार है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here