खुश हो जाएंगे भारतीय फैंस दूसरे टेस्ट में इंग्लैंड का यह खतरनाक खिलाड़ी नहीं खेल रहा!

भारत और इंग्लैंड के बीच जारी पांच टेस्ट मैचों की सीरीज का दूसरा मैच खेल जा रहा है। दरअसल पहले दिन बारिश की वजह से खेल नहीं हो सका था।

0
36

जयपुर( स्पोर्ट्स डेस्क)।  भारत और इंग्लैंड के बीच जारी पांच टेस्ट मैचों की सीरीज का दूसरा मैच खेल जा रहा है। दरअसल पहले दिन बारिश की वजह से खेल नहीं हो सका था। पर दूसरे दिन मैच में टॉस हो चुका है और इंग्लैंड ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला है ।

इस हिसाब से भारतीय टीम पहले बल्लेबाजी करेगी, यानि एक बार फिर भारतीय बल्लेबाज को टेस्ट होने वाला है । दूसरे टेस्ट मैच में भारतीय टीम बदलवों के साथ उतरी हैं । जीं खराब फॉर्म से जूझ रहे है शिखर धवन को बाहर किया गया है और उनकी जगह चेतेश्वर पुजारा को जगह दी गई है ।

इसके अलावा उमेश यादव की जगह कुलदीप यादव को मौका दिया गया है ।वहीं इंग्लैंड की तरफ से ऑली पोप और क्रिस वोक्स को मौका दिया गया है। ये मलान डेविड और बेन स्टोक्स की जगह खेलने के लिए उतरे हैं ।वैसे दूसरे टेस्ट मैच में दिग्गज बेन स्टोक्स का ना खेलना टीम इंडिया के लिए राहत की ख़बर है,

क्योंकि पहले टेस्ट मैच की दूसरी पारी में कोहली कि विकेट इसी ऑलराउंडर खिलाड़ी ने लिया था। इस हिसाब से कोहली की बल्लेबाजी में भी कोई व्यवधान नहीं होने वाला है । लॉर्ड्स के मैदान पर भारत का रिकॉर्ड बहुत खराब है इसलि मुकाबला मेहमान टीम के लिए चुनौतीपूर्णऑ रहने वाला है ।

भारत और इंग्लैंड के बीच यहां अभी तक 17 मुकाबले खेले गए हैं जिसमें भारत को 11 मैचों में हारा का सामना करना पड़ा है। वहीं इंग्लैंड की टीम को 2 मैच में हार मिली है ।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here