दूसरे वनडे से पहले इंग्लैंड को लगा बड़ा झटका यह खिलाड़ी हुआ बहार

टीम इंडिया के खिलाफ दूसरे वनडे मैच से पहले इंग्लैंड के बल्लेबाज एलेक्स हेल्स चोट के कारण पूरी सीरीज से बाहर हो गए हैं । इंग्लैंड क्रिकेट इस बात की जानकारी दी है । उनकी ओर से कहा गया है कि हेल्सी की फिटनेस को मैच दर मैच के हिसाब से मॉनिटर किया जाएगा ।

0
129

जयपुर( स्पोर्ट्स डेस्क)।  टीम इंडिया के खिलाफ दूसरे वनडे मैच से पहले इंग्लैंड के बल्लेबाज एलेक्स हेल्स चोट के कारण पूरी सीरीज से बाहर हो गए हैं । इंग्लैंड क्रिकेट इस बात की जानकारी दी है । उनकी ओर से कहा गया है कि हेल्सी की फिटनेस को मैच दर मैच के हिसाब से मॉनिटर किया जाएगा ।

उन्हें पहले मैच में भी अंतिम एकादश में शामिल नहीं किया गया था। रिपोर्ट के जरिए पता चला था कि हेल्स की मांसेशियों में खिंचाव है और अब वह तीन से चार सप्ताह नहीं खेले पाएंगे। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के नॉटिंघम में 147 रन की पारी खेली थी।

इंग्लैंड के हेल्स के कवर के तौर पर डेविड मिलान को टीम में शामिल किया है । और अब वह पूरी तरह सीरीज से तक टीम के साथ बने रहेंगे। बता दें टीम इंडिया ने पहले वनडे मैच को जीतकर पहले सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली है ।

पहले रोहित शर्मा 137 और कोहली के 75 रनों की पारी के दम पर टीम इंडिया ने 8 विकेट से जीत दर्ज की थी । साथ कुलदीप यादव ने वनडे करियर का शानदार प्रदर्शन करते हुए 10 ओवर के स्पैल में25 रन देकर छ विकेट लिएथे। ऐसे में इंग्लिश टीम शेष मैचों के लिए प्लेइंग इलेवन में बदलाव की सोच रही है ।

कुलदीप यादव टी 20 सीरीज के पहले मैच में भी इंग्लैंड के लिए परेशानी का सबब बने थे जहां उन्होंने  पांच विकेट लिए थे।  और एक बार फिर से वनडे में भी इंग्लैंड के लिए परेशानी बन रहे हैं ।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here