ENG vs WI: पहले टेस्ट मैच में उड़ रही हैं सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।।। कोरोना वायरस के प्रकोप के बीच इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच सीरीज से अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट की वापसी हुई है । बता दें कि 8 जुलाई से दोनों टीमों के बीच साउथैम्टन के रोज बाउल क्रिकेट मैदान पर मैच जारी है । मुकाबले के तीसरे  दिन तक कई बार खिलाड़ियों ने सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाई हैं। बता दें कि कोरोना वायरस महामारी के बाद कुछ नियमों के साथ ही क्रिकेट की वापसी है और कोविड -19 के संक्रमण को देखते हुए खिलाड़ियों को भी मैदान पर सोशल डिस्टेंसिंग का पालने करने को कहा गया है।

Eng vs WI :कप्तान बेन स्टोक्स ने दमदार प्रदर्शन कर इंग्लैंड की कराई वापसी

पर इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच जारी इस सीरीज में पूरी तरह से ऐसा होता नजर नहीं आ रहा है।टेस्ट मैच के दूसरे दिन भी यह देखा गया है कि खिलाड़ियों ने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं किया । इंग्लैंड की पारी के दौरान वेस्टइंडीज की टीम के कप्तान जेसन होल्डर जब भी डीआरएस का इस्तेमाल किया तो विंडीज के खिलाड़ी एक साथ खड़े नजर आए।

दक्षिण अफ्रीकी दिग्गज खिलाड़ी बोला, आईपीएल के बिना अधूरा है क्रिकेट का कैलेंडर
यही नहीं हाई फाइव करते रहे और एक – दूसरे की पीठ थपथपाते रहे । इससे पहले शैनॉन गैब्रियल विकेट लेने के बाद साथी खिलाड़ियों के साथ जश्न मनाते नजर आए थे। गौर करने वाली बात है कि आईसीसी ने कोरोना को लेकर अपने दिशा निर्दशों में कहा था कि खिलाड़ी और अम्पायर हर समय सोशल डिस्टेसिंग का पालन करें,

Eng vs WI 1st Test: लंच तक वेस्टइंडीज का स्कोर 150 के पार, गंवाए तीन विकेट

जिसमें खिलाड़ी ट्रेनिंग के दौरान भी आपस में डेढ़ मीटर का फासला बनाए रखें और फिर वह दूरी जो उस देश की सरकार ने लागू कर रखी है।आईसीसी ने यह भी कहा था कि मैदान में किसी तरह का जश्न नहीं होना चाहिए जिसमें शारीरिक संपर्क आता हो लेकिन इन दिशा निर्देशों का पूरी तरह से अब तक उल्लंघन हुआ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here