ENG vs WI: इंग्लैंड का यह धाकड़ खिलाड़ी मैच में हुआ चोटिल, मैदान से जाना पड़ा बाहर

0
81

जयपुर (स्पोर्ट्स डेस्क) विश्व कप में आज वेस्टइंडीज और इंग्लैंड के बीच मैच खेला जा रहा है। बता दें कि यह मैच साउथैंप्टन के रोज बाउल क्रिकेट मैदान पर खेला जा रहा है। इस मुकाबले के तहत इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी चुनी है।

वहीं इस मैच से ख़बर आ रही है कि इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज़ जेसन रॉय फील्डिंग करते हुए चोटिल हुए हैं जिसके बाद उन्हें मैदान से बाहर भी जाना पड़ा। फील्डिंग के दौरान जेसन रॉय को उनकी हैमस्ट्रिंक खिंचाव आ गया है। वह इस दौरान काफी दर्द में नजर आए।

जेसन रॉय जब मैदान से बाहर हु़ए तो उनकी जगह फिर जेम्स विंस फील्डिंग के लिए उतरे। वैसे जेसन रॉय की इस चोट को लेकर कोई ऐसा  अपडेट नहीं मिला है कि चोट कितनी गंभीर।इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने कहा है कि रॉय की बायी हैमस्ट्रिंक में खिंचाव है और उनका उपचार किया जा रहा है जांच का जा रही है कि वह बल्लेबाज़ी के लिए उतरेंगे या नहीं ।

गौर करने वाली बात हैकि अगर जेसन रॉय की चोट गंभीर होती हैतो इंग्लैंड टीम केलिए बीच टूर्नामेंट में बहुत बड़ा झटका होगा। हम सभी जानते हैं कि जेसन रॉय इंग्लैंड के धाकड़ खिलाड़ी हैं और इस वक्त में टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं । टूर्नामेंट में जेसन रॉय ने अब तक करीब 250 रन बनाए हैं और वह सबसे ज्यादा रन बनाने वाले तीसरे बल्लेबाज़ हैं। जेसन रॉय क्या टीम होकर वापस मैदान पर आएंगे यह देखने वाली बात रहती है, खासकर के वह बल्लेबाजी़ के लिए उतरेंगे या नहीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here