Eng vs WI 1st test: वेस्टइंडीज के खिलाड़ियों ने तोड़ा कोरोना वायरस से जुड़ा नियम

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। कोरोना वायरस के प्रकोप के बीच अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट की वापसी हुई है और इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच साउथैम्टन में टेस्ट मैच खेला जा रहा है। मुकाबले के दूसरे दिन वेस्टइंडीज के खिलाड़ियों ने आईसीसी का नियम तोड़ने  का  काम किया है। मुकाबले में वेस्टइंडीज के खिलाड़ियों ने इस तरह जश्न मनाया जिसकी आईसीसी ने पूरी तरह से मनाही की है।

विश्व के ऐसे क्रिकेटर जिनको लेकर सोशल मीडिया पर महिलाओं ने किया पर्दाफाश

बता दें कि साउथैम्पटन टेस्ट में वेस्टइंडीज के गेंदबाजों ने घातक गेंदबाजी की और तेज गेंदबाज शैनॉन गैब्रियल ने भी घातक प्रदर्शन किया । उन्होंने मैच के पहले दिन डोम सिबली को बोल्ड किया था वहीं खेल के दूसरे दिन जो डेनली का ऑफ स्टंप उड़ा दिया । विकेट मिलने के बाद गैब्रियल और वेस्टइंडीज के खिलाड़ी काफी खुश हुए और आपस में तालियां मारने लगे।

रोहित शर्मा के पास है ये गजब की क्षमता, कंगारू गेंदबाज ने की तारीफ

इस तरह का जश्न मनाकर वेस्टइंडीज के खिलाड़ियों ने कहीं ना कहीं कोरोना नियम तोड़ा है।आईसीसी के द्वारा लागू किए कोरोना वायरस के नए नियमों की माने तो खिलाड़ियों को मैदान पर सोशल डिस्टेंसिंग बनाकर रखनी होगी । विकेट लेने के बाद एक दूसरे के करीब नहीं आना है और तालिया भी नहीं मारनी हैं लेकिन वेस्टइंडीज के खिलाड़ी विकेट की खुशी के जश्न में सब कुछ भूल गए ।

एशिया कप 2020 हुआ रद्द , बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने कही ये बात

बता दें कि इस मैच में यह पहला मौका नहीं है जब वेस्टइंडीज के खिलाड़ियों ने कोरोना नियम तोड़ा है । इससे पहले मैच के पहले दिन टॉस के बाद कैरेबियाई कप्तान जेसन होल्डर ने इंग्लैंड के कार्यवा्हक कप्तान बेन स्टोक्स से हाथ मिलाने का प्रयास किया था। बता दें कि खिलाड़ियों में संक्रमण को खतरे से बचाने के लिए ये तमाम नियम लागू किए गए हैं जिनका पालन करना जरूरी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here