ENG vs IND 2nd Test : लॉर्ड्स टेस्ट में चार दिनों का ऐसा है मौसम, क्या दूसरे दिन बारिश फिर बनेगी अाफत!

पांच टेस्ट मैचों की सीरीज का दूसरा मैच भारत और इंग्लैंड के बीच लॉर्ड्स के मैदान पर होना था। बारिश होने की वजह से पहले दिन का खेल रद्द रहा यहां तक की मैच में टॉस तक नहीं हो सका है ।

0
67

जयपुर( स्पोर्ट्स डेस्क)। पांच टेस्ट मैचों की सीरीज का दूसरा मैच भारत और इंग्लैंड के बीच लॉर्ड्स के मैदान पर होना था। बारिश होने की वजह से पहले दिन का खेल रद्द रहा यहां तक की मैच में टॉस तक नहीं हो सका है । बात अगर पूरे चार दिन की मौसम की जाए तो एक हिसाब से क्रिकेट फैंस के लिए अच्छी ख़बर नहीं होगी कि दूसरे दिन भी बारिश का साया मंडराता हुआ नजर आ सकता है।

दरअसल मौसम की माने तो पांच में सिर्फ तीसरे दिन ही बारिश की अशंका ने नहीं हैं । शानिवार को धूम निकालेगी और हल्के बादल रहने की संभावना है । पर बारिश की संभावना नहीं है। वहीं रविवार को एक बार फिर बारिश का साया हो सकता है वो भी हल्की -फुल्की।

मैच के आखिरी दिन यानि सोमवार को भी बारिश की अशंका बताई जा रही है। इस हिसाब से लॉर्ड्स टेस्ट का रिजल्ट आना काफी मुश्किल लग रहा है । सीरीज में फिलहाल भारतीय टीम 0-1 से पिछड रही है । गौरतलब है कि पहले टेस्ट मैच में उसे 31 रनों से हार का सामना करना पड़ा था ।

विराट कोहली की अगुआई वाली भारतीय टीम पहले मैच गंवाने के बाद दूसरे मैच से वापसी के लिए तैयार थी पर यहां कहीं ना कहीं बारिश ने अरमानों पर पानी फेर दिया है । यही नहीं बारिश की वजह से दोनों टीमों को अपनी रणनीतियों में भी बदलाव करना होगी ।

 

 इंग्लैंड दौरे पर  टीम इंडिया ने इससे पहले टीम  सीरीज को अपने नाम किया है जबकि  वनडे सीरीज को उसने गंवाया भी है इसलिए टेस्ट  सीरीज जीतने उसके लिए महत्वपूर्ण हो गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here