Huawei Mate 20 Lite के लिए EMUI 10 अपडेट जारी किया गया

0

जयपुर। Huawei ने पिछले साल नवंबर में Huawei Mate 20 Lite के लिए EMUI 10 वैश्विक स्थिर अपडेट जारी किया था। अब, कंपनी व्यापक रूप से यूरोपीय बाजार के बाहर और अधिक देशों के लिए एक ही अपडेट जारी कर रही है।
हुवावे मेट 20 लाइट डिवाइस के लिए नवीनतम ईएमयूआई 10 अपडेट MIUI वर्जन नंबर V10.0.0.172 के साथ है। और इसका आकार 3.94GB है। यह अपडेट Google की नवीनतम एंड्रॉइड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ-साथ नई सुविधाओं और सिस्टम स्थिरता में सुधार लाता है। चैंज के अनुसार, नए सॉफ़्टवेयर अपडेट में UI डिज़ाइन में परिवर्तन शामिल हैं। नए एंड्रॉइड सॉफ्टवेयर अपडेट में जेस्चर नेविगेशन, सिस्टम-वाइड डार्क थीम, लाइव कैप्शन, बेहतर स्मार्ट रिप्लाई फीचर और भी बहुत कुछ हैै।

Huawei डिवाइस को चरणबद्ध तरीके से अपडेट को रोल आउट कर रहा है, इसलिए धीरे-धीरे सभी Huawei मेट 20 लाइट यूनिट तक पहुंचने से पहले थोड़ा समय लग सकता है। यूजर्स को अपडेट डाउनलोड करने के लिए एक पुश सूचना मिलेगी। वैकल्पिक रूप से, अपडेट को HiCare -> अपडेट -> अपडेट के लिए चेक करके भी चेक किया जा सकता है।

Huawei Mate 20 Lite के फीचर्स, स्पेसिफिकेशन
Huawei Mate 20 Lite में FHD + (1080 × 2340 पिक्सल) रिज़ॉल्यूशन और डिस्प्ले नॉच के साथ 6.3 इंच की LTPS IPS स्क्रीन है। डिवाइस में माली-जी 51 एमपी 2 जीपीयू के साथ एक हिसिलीकॉन किरिन 710 SoC है। यह 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ 3,750mAh की बैटरी के साथ भी आता है।

स्मार्टफोन में पीछे की तरफ एक डुअल कैमरा सेटअप भी है। इसमें f / 1.8 अपर्चर वाला 20-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 2-मेगापिक्सल का समर्पित डेप्थ सेंसर है। Huawei Mate 20 Lite के लिए कनेक्टिविटी विकल्पों में वाई-फाई डुअल-बैंड, ब्लूटूथ 4.2, 4 जी और चार्जिंग के लिए यूएसबी टाइप-सी पोर्ट शामिल हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here