‘किसिंग बॉय’ इमरान ने सारा को लेकर कही ये बात, शर्म से लाल हो जाएंगी सारा

0
95

बॉलीवुड की नवोदित अभिनेत्री सारा अली खान के किस्मत के सितारें इन दिनों बुलंदियों पर हैं। उनकी हाल ही में दो फिल्में रिलीज हुई है। दोनों ही फिल्मों को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है। वहीं सभी ने उनके अभिनय की जमकर तारीफ की है। सारा ने बॉलीवुड में अपने अभिनय करियर की शुरूआत पिछले साल रिलीज फिल्म केदारनाथ के जरिए किया था। इसके बाद उन्होंने फिल्म सिंबा के जरिए खूब वाहवाही बटोरी। इसी के साथ सारा अली खान की फैन फॉलोइंग में जबरदस्त इजाफा हुआ है। बॉलीवुड में एंट्री मारते ही सारा ने लोगों को ही नहीं बल्कि इंडस्ट्री के लोगों का भी अपना फैंन बना लिया है। जी हां आपको बता दें कि कई बॉलीवुड के जाने माने चेहरे साथ के साथ काम करना चाहते हैं। ये कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के सीरियल किसर कहे जाने वाले इमरान हाशमी है। उन्होंने सारा के साथ काम करने की इच्छा जाहिर की है। इसका खुलासा खुद इमरान ने किया है।

हाल ही में स्पॉट बॉय को दिए एक इंटरव्यू के दौरान इमरान हाशमी ने सारा के बारे में बात करते हुए बताया कि, मैंने अभी तक सारा अली खान की कोई फिल्म नहीं देखी है लेकिन मेरे परिवार के कुछ लोग और मेरे दोस्त उनके काम की काफी तारीफ कर चुके हैं। उनकी इतनी तारीफ सुनने के बाद मुझको लगता है कि मुझे भी उनके साथ काम करना चाहिए।

अब अगर सारा अली खान को इमरान हाशमी की इस बात का पता चलेगा तो जाहिर सी बात है कि वो इसको सुनकर उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा। वहीं इमरान हाशमी का कहना गलत नहीं होगा कि, सारा अली खान ने अपने चुलबुले अंदाज से सबका दिल जीत लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here