शर्मनाक – एक बार फिर से 3 साल की बच्ची हुई हैवानियत का शिकार, झाड़ियों मे फैंककर फरार हुए दरिंदे

0
94

जयपुर, गुजरात के सूरत से मानवता को शर्मसार करने वाला मामला समाने आया है। जहां एक तीन साल की मासूम के साथ दरिंदगी की गई है। इतना ही नहीं दरिंदों ने मासूम के साथ दुष्कर्म करने के बाद उसे झडियों मे फैंक दिया और फरार हो गए। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्ची को अस्पताल पहुंचाया और अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सूरत औद्योगिक क्षेत्र में रहने वाले एक मजदूर परिवार की 3 वर्षीय मासूम अपने घर से गायब हो गई। जहां उसके परिजनों ने उसे अपने स्तर पर खूब तलाशा। लेकिन बच्ची का कोई पता नहीं चला। इसके बाद परिजनों ने पुलिस को सूचना दी।

जहा पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की। लेकिन कहीं सुराग नहीं मिला। लेकिन कुछ देर बाद किसी ने थाने मे सूचना दी की एक बच्ची खून से सनी हुई झाड़ियों मे पड़ी है। जहां तत्काल मौके पर पुहंची पुलिस ने बच्ची को अस्पताल पहुंचाया जहां उसकी हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है।

 

वहीं पुलिस आरोपी को तलाशने के प्रयास कर रही है। लेकिन अभी तक पता नहीं चल पाया है। बता दे कि बच्ची का परिवार मजदूरी करके पेट पालता है। मामला सामने आने के बाद पुलिस के उच्च अधिकारियों ने आदेश दिए की जल्दी से जल्दी आरोपी को गिरफ्तार किया जाए। उधर मामले का पता चलते ही पुरे इलाके मे रोष व्याप्त हो गया और लोग सड़कों पर उतर आए।Image result for तीन साल की बच्ची के साथ दरिंदगी

जहां पुलिस के आश्वाशन के बाद लोग शांत हुए। उधर बच्ची को लेकर चिकित्सकों को कहना है कि बच्ची के अंदरुनी हिस्सों मे घाव बने हुए है। जिनका इलाज किया जा रह है। फिलहाल बच्ची की हालत बेहद गंभीर बनी हुई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here