शर्मनाक – पत्नी जलती रही और पति परिजनों को सुनाता रहा चीखे, कांप जाओगे जानकर

0
48
जयपुर, मध्यप्रदेश के होशंगाबाद से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जिसकी हकीकत जानकर लोगों ने दांतों तले अंगुली दबा ली है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार एक महिला ने पति से झगड़ा होनें पर अपने दो साल के बच्चे पर तेल डाल दिया और आग लगाने की धमकी देने लगी।
इसके बाद पति परेशान होकर पत्नी के परिजनों को फोन करके उसकी हरकत के बार में बताने लगा। इससे महिला और अधिक नाराज हो गई। और उसने बच्चे को धक्का मारक अपने ऊपर तेल डाल लिया और आग लगा ली। जिससे जिससे देखते ही देखते महिला आग से घिर गई।
वहीं महिला का पति उसे बचाने के बजाय उसकी चीखें अपने परिजनों को सुनाता रहा है। वहीं महिला के आग की घटना के बाद आस पडौस के लोगों ने महिला को अस्पताल पहुंचाया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। उधर महिला की मौत के बाद उसके भाई व मां ने दामाद के भाई पर हत्या का मालमा दर्ज करवाया है।
बताया जा रहा है कि घटना के समय का एक वीडियो भी पुलिस को मिला है। जिसकी जांच की जा रही है। मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि घटना रात करीब 10.30 बजे की है। जहां तिवारी कोलोनी की रहने वाली महिला की जलने से मौत हो गई है।
साथ ही पुलिस ने बताया कि मामला आग लगाकर मारने का लग रहा है। क्योंकि जब महिला जल रही थी। तब आरोपी शख्स उसे बचाने के बजाय किसी से फोन पर बात कर रहा था। वहीं महिला के चीखने पर पडौसियों ने एंबुलेंस को सूचना दी थी। जिसके बाद उसे अस्पताल मे भर्ती करवाया गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here