ऐलोन मस्क अपना फोन बदलते रहते है और पुराने फोन को नष्ट कर देते हैं।

0

जयपुर। ऐलोन मस्क किसी न किसी कारण से खबरों में ही बने रहते हैं फिर चाहे वो उनकी कोई नई खोज या अविष्कार हो या फिर उऩका कोई नया कारनामा। मगर इस बार उनके बारे में एक रोचक बात सामने आई है जिसे सुनकर आप शायद विश्वास न करें। दरअसल ये कहा जा रहा है कि मल्टी-बिलियनेयर एलोन मस्क नियमित रूप से नए स्मार्टफोन पर स्विच करते रहते है और अदालत के दस्तावेज के अनुसार सुरक्षा उद्देश्यों के नजरिये से ऐसा किया जाता है। साथ ही ऐसा भी कहा गया कि मस्क अपने पुराने फोन को नष्ट भी कर देता है।

आपको बता दें, सुरक्षा उद्देश्यों के कारण मस्क नियमित रूप से अपने सेल्यूलर डिवाइस में बदलाव करते हैं। बदलाव के पश्चात उऩके पुराने डिवाइस को साफ किया जाता है, साफ किया जाता है या नष्ट किया जाता है।

यह दस्तावेज ब्रिटिश डाइवर वर्नोन अनसवर्थ द्वारा मस्क के विरोध में पेश किए गए मुकदमे का हिस्सा है, पिछले साल टेस्ला के सीईओ द्वारा ट्विटर पर उन्हें “पेडो गाय” कहे जाने के बाद मानहानि का दावा किया गया था।

एलोन मस्क की तरफ से इस बारे मे कहा गाय कि मस्क ने अपने फोन को अपडेट किया है, एक अन्य सामान्य व्यक्ति की तरह और कभी-कभी उसे अपने फोन को सुरक्षा और संवेदनशील जानकारी को सुऱक्षित रखने के लिए बदलना पड़ता है।

गौरतलब है कि वर्तमान में ऐलोन मस्क काफी गलत कारणों के साथ मीडिया की खबरों में काफी लम्बे समय से बने हुऐ हैं और उऩ्हैं इस तरह का व्यवहार नही करना चाहीऐ। उन जैसे सूपर इऩ्टैलिजेन्ट आदमी से एक संयमित व्यवहार की अपेक्षा की जाती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here