Nikola और CNH building का लक्ष्य , 2021 तक Electric Truck संचालन शुरू

0

निकोला कॉर्प और वाहन उपकरण बनाने वाली कंपनी सीएनएच इंडस्ट्रियल ने कहा कि वे ईवी निर्माता के ट्रे सेमी  ट्रक के प्रोटोटाइप के निर्माण के लिए काम कर रहे हैं, जिसके कुछ ही दिनों के बाद कम विक्रेता हिंडनबर्ग ने निकोला पर ‘धोखाधड़ी’ का आरोप लगाया गया था। CNH ने कहा कि इसका लक्ष्य इस साल के अंत में अर्ध-ट्रकों का परीक्षण शुरू करना है और 2021 की चौथी तिमाही तक वाहनों को व्यावसायिक रूप से लॉन्च करने की उम्मीद इसमें की जा रही है।

Nikola, CNH building electric truck prototypes for 2021 end launchइस बीच अमेरिकी प्रतिभूति और विनिमय आयोग (SEC) ने निकोला को हिंदुस्तान के आरोपों की खूबियों का आकलन करने के लिए जांच कर रहा है। ईवी निर्माता ने अपनी व्यावसायिक संभावनाओं के बारे में निवेशकों को काफी सोच में डालने पर मजबूर भी किया है। निकोला ने हिंडनबर्ग पर शॉर्ट-सेलर्स को फायदा पहुंचाने के लिए स्टॉक में हेरफेर करने का आरोप लगाया था।

Nikola, CNH Building Electric Truck Prototypes For 2021 End Launchइसमें कहा गया है कि उसके वकील ने शॉर्ट-सेलर की रिपोर्ट के बारे में अपनी चिंताओं पर एसईसी से संपर्क किया और जानकारी दी थी ।विस्तारित व्यापार में इलेक्ट्रिक-ट्रक निर्माता के शेयरों में 9% की गिरावट के साथ $ 32.52 की गिरावट दर्ज को देखा जा रहा है । हिंडनबर्ग ने पिछले हफ्ते स्टॉक को छोटा कर दिया था और कहा था कि यह दिखाने के लिए पर्याप्त सबूत इकट्ठे किए हैं ।

Nikola, CNH Say Building Electric Truck Prototypes, Target End 2021 Launch  - FuelCellsWorksनिकोला के संस्थापक ट्रेवर मिल्टन ने बड़े वाहन निर्माताओं के साथ साझेदारी बनाने के लिए मालिकाना तकनीक रखने के बारे में गलत बयान दिया है, पिछले हफ्ते, ऑटोमेकर जनरल मोटर्स कंपनी ने निकोला में 11% हिस्सेदारी ले ली और कहा कि दोनों कंपनियां टेस्ला इंक को लेने के लिए इलेक्ट्रिक पिकअप ट्रक और ईंधन सेल वाणिज्यिक ट्रकों का निर्माण करने के लिए सेना में शामिल होंने वाले हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here