दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी के पास सीएम उम्मीदवार नहीं: तेजस्वी यादव

0

बिहार विधानसभा चुनाव का 2020 का आगाज हो चुका है। भाजपा, कांग्रेस समेत अन्य सभी पार्टियों के नेता एक दूसरे पर अरोप- प्रत्यारोप लगा रहे हैं। वहीं अब राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव ने भारतीय जनता पार्टी पर हमला बोला है।

बिहार विधानसभा चुनाव नजदीक आ रहा है और सभी पार्टी तैयार है कि वे अपने चुनावी प्रचार में कोई कसर नहीं छोड़ें।बीजेपी के मुख्यमंत्री पद पर कोई चेहरा नहीं होने को लेकर आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने व्यंग किया है. उन्होंने कहा कि जब कोई चेहरा ही नहीं है तो दूसरों की बैसाखी क्यों बन रहे हैं।उन्होंने कहा कि तो वो कही न कही से वो इस बात को समझ रहे हैं कि उनकी हार निश्चित है।

इससे पहले तेजस्वी यादव ट्वीट कर के नीतीश कुमार पर भी हमला बोल चुके हैं।उन्होंने लिखा,”कोई सीएम इतना अलोकप्रिय नहीं होगा।साल 2018 में बक्सर के नंदन गांव में ग्रामीणों द्वारा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी का कड़ा विरोध करने के पश्चात वो जमीन पर नहीं उतरे हैं।”

तेजस्वी यादव ने आगे लिखा,”अब नौजवान से लेकर बुज़ुर्ग तक सभा स्थलों पर उनका विरोध कर रहे है. पुलिस आवाज़ उठाने वालों का मुँह बंद कर रही है।”आपको बता दें बिहार में पहले चरण का चुनाव 28 अक्टूबर को होना है।

बता दें राष्ट्रीय जनता दल प्रमुख और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप यादव हसनपुर सीट से इस चुनाव में अपनी किस्मत अजमा रहे हैं। वहीं लालू यादव के छोटे बेटे तेजस्वी वैशाली के राघोपुर सीट से उम्मीदवार है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here