टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, चोट के कारण टेस्ट सीरीज से बाहर हो सकता है यह दिग्गज खिलाड़ी

पहले मैच के दौरान देखा गया था कि कोहली जब क्षेत्ररक्षण कर रहे थे। तब उनकी आखों में परेशानी थी। उन्होंने ड्रेसिंग रूम से उस समय कुछ मगांया था और अपनी आखों पर लागया। इसलिए कयास लगाया जा रहा है कि कोहली की आखों की समस्या की वजह से वे दूसरे टेस्ट मैच से बाहर हो सकते है।

0
33
India's captain Virat Kohli reacts during play on the second day of the fifth Test cricket match between England and India at The Oval in London on September 8, 2018. (Photo by Ian KINGTON / AFP) / RESTRICTED TO EDITORIAL USE. NO ASSOCIATION WITH DIRECT COMPETITOR OF SPONSOR, PARTNER, OR SUPPLIER OF THE ECB (Photo credit should read IAN KINGTON/AFP/Getty Images)

जयपुर. भारत और वेस्टइंडीज के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही हैं। इस सीरीज का पहला मैच भारत ने अपने नाम कर लिया है। टीम इंडिया ने पहले मैच में पारी और 272 रन से जीत दर्ज की है। इसके साथ ही दो मैचों की सीरीज में टीम इंडिया अब 1—0 से आगे हो गई है। अब टीम इंडिया और वेस्टइंडीज के बीच दूसरा मैच 12 अक्टूबर से खेला जाना है।


गौरतलब है कि इंग्लैंड के खिलाफ 1—4 से टेस्ट सीरीज गवांने के बाद टीम इंडिया ने घरेलू सरजमी पर शानदार प्रदर्शन किया है। वेस्टइंडीज को पहले मैच में मात दी है। इसके साथ ही अब इस सीरीज में क्लीन स्वीप के इरादे से टीम इंडिया दूसरे मैच में खेलने उतरेगी।


आपको बता दें ​कि पहले मैच के दौरान देखा गया था कि कोहली जब क्षेत्ररक्षण कर रहे थे। तब उनकी आखों में परेशानी थी। उन्होंने ड्रेसिंग रूम से उस समय कुछ मगांया था और अपनी आखों पर लागया। इसलिए कयास लगाया जा रहा है कि कोहली की आखों की समस्या की वजह से वे दूसरे टेस्ट मैच से बाहर हो सकते है।


क्योंकि वेस्टइंडीज के बाद टीम इंडिया को आॅस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज खेली जानी है। इसलिए टीम मैनेंजमैंट कोई भी रिस्क लेना नहीं चाहते है। यदि कोहली को इस मैच से आराम दिया जाता है। तो अजिंक्या रहाणें इस मैच में टीम की कमान संभाल सकते है।

दरअसल पहले मैच में टीम इंडिया ने शानदार प्रदर्शन किया था। टीम के बल्लेबाज शानदार फॉर्म में चल रहे है। पहले टेस्ट मैच में टीम इंडिया की तरफ से तीन शतक लगे। जिसमें पृथ्वी शॉ,विराट कोहली और जडेजा ने लगाए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here