इन स्टार्स की अब एकता कपूर करवाएंगी जबरदस्ती शादी, ये होगी फिल्म

0
51

फिल्मों की दुनिया में बालाजी फिल्मस की मालकिन एकता कपूर का किस्सा कायम है पिछले काफी दिनों से एकता कपूर कुछ ज्यादा ही सुर्खियों में आ रही है जिसका कारण है एकता कपूर की आगामी फिल्में बता दें हाल ही में ब्लॉकबस्टर फिल्म वीरे दी वेडिंग दे चुकी एकता कपूर एक बार फिर से अपनी लव स्टोरी फिल्म लैला मजनूं लेकर आएगी इतना ही नहीं एकता कपूर इसके अलावा एक और लव स्टोरी बेस्ड फिल्म की तैयारी कर रही है।

जी हां एकता कपूर फिल्म शॉटगन शादी की तैयारी कर रही थी इसकी जानकारी तो पहले ही चर्चा में आ चुकी लेकिन अब एकता कपूर ने फिल्म में कुछ बदलाव किये है जी हां इससे पहले फिल्म की कहानी कि यदि बात करे तो फिल्म में बिहार की लड़की की कहानी होगी जिसकी शादी जबरदस्ती करवा दी जाती है।

फिल्म में पति पत्नी के रोल में सिद्दार्थ मल्होत्रा और परिणिती नजर आने वाले है जिस लिहाजे से दोनो की साथ में ये दूसरी फिल्म होगी बताना चाहेंगे फिल्म बिहार में होने वाले पकड़वा विवाह  पर बनेगी दरअसल ये बिहार की एक कुप्रथा  है।जिसके कारण कई लडकियो की जबरदस्ती शादी करवा दी गई है।फिल्म का नाम भले ही शॉटगन शादी हो लेकिन अब इसके नाम में कुछ बदलाव किये गये है।

अब फिल्म का नाम जबरिया जोड़ी रख दिया गया है।सूत्रो के मुताबिक एकता कपूर को ये फिल्म का नाम किसी और ने नहीं बल्कि सिद्दार्थ ने ही बताया है बता दें भोजपुरी में ‘जबरिया’ का मतलब जबरदस्ती से है।जिसके मुताबिक क्योंकि फिल्म में जबरदस्ती शादी दिखाई जा रही है।

तो फिल्म के हिसाब से ये फिल्म का नाम बिल्कुल परफेक्ट होगा।फिल्म की शूटिंग लोकेशन  शूटिंग बिहार और उत्तरप्रदेश में रखी जाएगी।अगले महीने फिल्म की टीम  उत्तरप्रदेश मे शूट करने के लिए रवानगी लेगी।बता दें फिल्म को एकता कपूर औऱ शैलेस आर सिंह प्रो़ड्यूस कर रहे हैं।वही को डायरेक्ट प्रशांत सिंह कर रहे है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here