नागिन 5 मोशन पोस्टर में दिखा धीरज धूपर-मोहित मल्होत्रा दमदार अंदाज, बीच में हिना खान

0

छोटे परदे के मशहूर शो नागिन 5 को लेकर इन दिनों कई सारी खबरें सामने आ रही है​ जिसने दर्शकों को शो के प्रति उत्साहित करने का काम किया है। एकता कपूर नागिन 5 के सीजन के साथ पूरी तरह से तैयार है। इसके कई सारे प्रोमो भी बीते दिनों सामने आ चुके है जिसको देखने के बाद ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि नागिन 5 पिछले बाकी सीजन से ज्यादा और भी मजेदार होने वाला है। नागिन 5 के फैंस का इंतजार अब खत्म हो चुका है। आगामी 9 अगस्त से नागिन 5 का प्रसारण होने वाला है। इसी बीच मेकर्स ने इसका एक और नया मोशन पोस्टर जारी किया है। जिसके हिना खान के साथ धीरज धूपर और मोहित मल्होत्रा का लुक सामने आ गया है। हिना खान इन दोनों के बीच में है वहीं धीरज धूपर और मोहित मल्होत्रा दोनों साइड में नजर आ रहे है। इस दौरान तीनों का लुक बेहद दमदार नजर आ रहा है। दोनों ही कलाकारों ने अपने लुक से प्रभावित किया है। लेकिन सबसे ज्यादा खतरनाक लुक धीरज धूपर का लग रहा है। उनके लंबे बाल, दाढ़ी-मूंछ, सांवला रंग, चेहरे पर कट का निशान और गुस्से से भरी आंखों दिखाई दे रही है। इससे ये साबित होता है कि धीरज धूपर इस शो में नकारात्मक किरदार में नजर आ सकते हैं वहीं मोहित मल्होत्रा इस मोशन पोस्ट में मरून कलर का एक आउटफिट पहने दिख रहे हैं, जिस पर मोतियों की हेवी माला पहनी हुई है। नागिन अवतार में हिना खान भी कहर ढाती हुई नजर आ रही है।

View this post on Instagram

#Naagin5, 9th August se, Sat-Sun raat 8 baje, sirf @colorstv par. @ektarkapoor @shobha9168 @chloejferns #BalajiTelefilms

A post shared by Balaji Telefilms (@balajitelefilmslimited) on

अब ये देखना है कि नागिन 5 लोगों के दिलोें में अपनी कितनी जगह बना पाता है। लेकिन पिछले कई प्रोमो में ये बताया गया है कि इस बार का सीजन और भी मजेदार होने वाला है। नागिन ने पिछले सीजन में जो खोया है उसको वापस पाना चाहती है।

सुशांत सिंह केस: ईडी के दफ्तर पहुंची रिया चक्रवर्ती, पूछताछ जारी

आलिया की सड़क 2 की रिलीज डेट सामने आते ही शुरू हुआ सोशल मीडिया पर बवाल, बायकॉट की मांग

आखिर किसने गायब किए सुशांत सिंह राजपूत की डायरी के पन्ने, छुपे हो सकते हैं कई राज

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here