बॉक्स ऑफिस पर ढह गई अनिल कपूर-सोनम कपूर की फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’

0
165

अनिल कपूर, सोनम कपूर और राजकुमार राव के अभिनय से सजी फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ को रिलीज हुए बॉक्स आफिस पर एक सप्ताह से ज्यादा समय हो गया है। लेकिन फिल्म बॉक्स आफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाइ्र। जबकि फिल्म को क्रिटिक्स से लेकर दर्शकों की तरफ से काफी अच्छे रिव्यू मिले थे। लेकिन बोल्ड सब्जेक्ट के चलते फिल्म अच्छी संख्या में दर्शक नहीं जुटा सकी। रिलीज के एक सप्ताह होने के बाद भी फिल्म एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा ने धीमा प्रदर्शन किया है। फिल्म शहरी इलाकों में थोड़े ही दर्शक जुटा पाई है। वहीं दूसरी तरफ विक्की कौशल की ‘उरी- द सर्जिकल स्ट्राइक’ और कंगना रनौत की ‘मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी’ से भी काफी तगड़ा कॉम्पीटिशन मिला। तो जाहिर सी बात है कि फिल्म की कमाई पर असर तो पड़ेगा।

आपको बता दें कि फिल्म एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा ने ओपनिंग डे पर महज 3.30 करोड़ रुपए की कमाई की थी। इसके बाद शनिवार और रविवार को छोड़कर बाकी सभी दिन फिल्म 2 करोड़ रुपए की कमाई का आंकड़ा भी नहीं छू पाई। फिल्म एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा का निर्देशन शैली चोपड़ा धर ने किया था। फिल्म में अनिल कपूर, सोनम कपूर और राजकुमार राव के अलावा जूही चावला भी लीड रोल में है। वहीं इसका प्रोडक्शन विधु विनोद चोपड़ा ने किया था। फिल्म ने अब तक कुल 19.68 करोड़ रूपए का कारोबार किया है। पहले दिन: 3.30
दूसरे दिन: 4.65
तीसरे दिन: 5.58
चौथे दिन: 1.90
पांचवें दिन: 1.71
छठे दिन: 1.37
सातवें दिन: 1.17
कुल कारोबार: 19.68

फिल्म की कहानी की बात करें तो ये समलैंगिक रिश्ते पर आधारित थी। फिल्म में सोनम कपूर ने एक ऐसी लड़की का किरदार निभाया था जिसे एक लड़की से ही प्यार हो जाता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here