चुनाव 2019: मायावती बोलीं- बंगाल में PM की आज दो रैलियां, प्रचार पर बैन सुबह से क्यों नहीं, दबाव में काम कर रहा है EC

0
46

जयपुर। लोकसभा चुनावों के आखिरी चरण के मतदान 19 मई को होने हैं और चुनाव आयोग द्वारा वहां पर एक दिन पहले ही चुनाव प्रचार प्रसार पर रोक लगाने और बेल लगाने को लेकर दम पर टीएमसी और कांग्रेस के बाद अब बहुजन समाज पार्टी ने भी निशाना साधा है.भैया आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल में बसपा प्रमुख मायावती ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैलियों को लेकर उन पर निशाना साधा है प्रचार पर सुबह से बैन क्यों नहीं लगाया यह सवाल अब उन्होंने उठाया है इसके अलावा उन्होंने कहा कि चुनाव आयोग दबाव में काम कर रहा है.

मायावती ने कहा कि चुनाव आयोग ने पश्चिम बंगाल में प्रचार-प्रसार पर गुरुवार रात 10:00 बजे से प्रतिबंध लगाया क्योंकि प्रधानमंत्री के दिन में दो रैलियां हैं अगर ने प्रतिबंध लगाना ही था तो आज सुबह से क्यों नहीं लगाई यह पक्षपात पूर्ण है और चुनाव आयोग दबाव में काम कर रहा है.

वही आपको बता दे कि भारत के इतिहास में पहली बार हुआ है कि इस तरीके से पहली कार्रवाई है जब चुनाव आयोग ने बुधवार को पश्चिम बंगाल की 9 लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार प्रसार गुरुवार को रात 10:00 बजे समाप्त करने के आदेश दे दिए हैं वहीं निर्धारित समय अनुसार  से 1 दिन बाद शुक्रवार शाम को समाप्त होना था.

वह इसके अलावा आपको बता दें कि आयोग ने मंगलवार को कोलकाता में भारतीय जनता पार्टी तथा तृणमूल कांग्रेस के समर्थकों के बीच हुई झड़प को लेकर यह फैसला लिया है वहीं इस पूरे मामले को लेकर मायावती ने कहा कि यह स्पष्ट कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी के प्रमुख अमित शाह तथा उनके नेता पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी को निशाना बना रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here