मौत के मुंह से वापस लौंटी अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे ने कही एक और बड़ी बात

0
27

दोस्तों ये तो आप जानते है कि बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत सोनाली बेंद्रे कुछ समय पहले ही भारत वापस आई हैं। आपको बता दें कि पिछले साल ही सोनाली बेंद्रे को कैंसर हुआ था जिसके इलाज के लिए वो न्यूयॉर्क गई थी। हालांकि अब वो ठीक होकर वापस आ चुकी हैं। भारत वापसी की बाद बीमारी के बारें में जागरूकता फैलाना बहुत जरूरी हैं। पिछले साल जुलाई में सोनाली को कैंसर का पता चलने के बाद वो न्यूयॉर्क में इलाज कराया था, वह दिसंबर में शहर लौट आईं थीं

सोनाली बेंद्रे ने पांचवें अंतरराष्ट्रीय सम्मेलन ‘काहोकोन 2019’ में कहा कि, जल्द पता चलना बहुत जरूरी है। अभी यह बीमारी कम खतरनाक है और इसका इलाज ज्यादा कष्टकर है। अगर इसका जल्दी पता चल जाए तो इलाज में भी कम खर्च आता है और इलाज भी कम कष्टकर होता है।

बेंद्रे ने कहा कि, यह बीमारी भले ही भयावह है लेकिन जल्द पता चलने से इलाज कुछ आसान हो जाता है। अभिनेत्री ने का कहना है कि, व्यापक स्तर पर जागरुकता लाने के लिए कैंसर पर खुली चर्चा बहुत जरूरी है। हालांकि आपको बता दें कि अपनी इलाज की पूरी प्रक्रिया के दौरान सोनाली कभी कमजोर नहीं पड़ी। पूरे साल वह अपनी पोस्ट के जरिए अपने फैंस के लिए अपनी सेहत की जानकारी देती रही हैं। वहीं अब वह अपने दोस्तों और परिवार के साथ काफी उत्सा​ह के साथ अपनी लाइफ का आनंद ले रही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here